IND vs AUS: इस ऑस्ट्रेलियाई मीडिया हाउस ने की धोनी को ट्रोल करने की कोशिश, भारतीय फैंस ने जमकर लगाई क्लास!

MS Dhoni: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार पारी खेलने वाले एमएस धोनी को मेजबान देश के एक मीडिया हाउस ने की ट्रोल करने की कोशिश, खुद हुआ ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 16, 2019 05:12 PM2019-01-16T17:12:52+5:302019-01-16T17:12:52+5:30

IND vs AUS: Australian media house tries to troll MS Dhoni, indian fans give befitting reply | IND vs AUS: इस ऑस्ट्रेलियाई मीडिया हाउस ने की धोनी को ट्रोल करने की कोशिश, भारतीय फैंस ने जमकर लगाई क्लास!

एमएस धोनी को एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया हाउस ने किया ट्रोल (Twitter)

googleNewsNext

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ऐडिलेड में मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे में अपने पुराने अंदाज में दिखे। धोनी ने 54 गेंदों में 55 रन की नाबाद पारी खेलते हुए भारत को आखिरी ओवर में 6 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में कप्तान कोहली ने भी अपना 39वां शतक जड़ा, इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 14 गेंदों में 25 रन की नाबाद पारी खेली।

लेकिन कोहली के आउट होने के बाद धोनी ने जिस तरह से आखिरी ओवरों में बैटिंग की उससे उनकी जमकर तारीफ हुई। धोनी ने आखिरी ओवर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ते हुए वर्ल्ड कप 2011 फाइनल की याद दिला दी। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक चर्चित मीडिया हाउस ने धोनी की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश, जिसका भारतीय फैंस ने जोरदार जवाब दिया। 

अपनी शानदार पारी के दौरान धोनी काफी थक गए थे और एक बार रन लेने के दौरान वह थोड़ी देर के लिए वह जमीन पर बैठ गए थे। लेकिन उनकी इसी तस्वीर को शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया के इस चर्चित मीडिया हाउस ने ट्वीट किया, 'भारत को 12 गेंदों में 16 रन की जरूरत। 'एमएस धोनी इस समय खड़े भी नहीं हो सकते।'  


लेकिन धोनी को ट्रोल करने की ये कोशिश इस ऑस्ट्रेलियाई मीडिया हाउस को भारी पड़ी, और भारतीय फैंस ने इस ट्वीट को निराशाजनक बताते हुए इसकी भाषा पर आपत्ति जताई और ये भी लिखा कि इसी वजह से कोहली ने फिनिशिंग रन भी बनाया। लोगों ने इस कमेंट के लिए इस मीडिया हाउस को जमकर ट्रोल किया।






भारत तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे 6 विकेट से जीतकर तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर पहुंच गया है। सीरीज का तीसरा वनडे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा।

Open in app