IND vs AUS, 3rd ODI: shikhar dhawan hurts left shoulder walks off field | IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में भी चोटिल हुए शिखर धवन, ले जाया गया मैदान से बाहर
IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, तीसरे वनडे में भी चोटिल हुए शिखर धवन, ले जाया गया मैदान से बाहर

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले के दौरान कंधे में चोट लगने के कारण मैदान के बाहर जाना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगायी जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया।

34 साल का यह खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था। श्रृंखला 1-1 से बाराबर है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमें एक-एक मैच जीत चुकी हैं और फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है और अब जो टीम यह मैच जीतेगी वह सीरीज अपने नाम कर लेगी।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। मेहमान टीम ने केन रिचर्डसन की जगह जोश हेजलवुड को अंतिम एकादश में मौका दिया। वहीं भारत ने अपनी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया।

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: IND vs AUS, 3rd ODI: shikhar dhawan hurts left shoulder walks off field
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे