IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के कारण अधर में लटका शिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरा

By भाषा | Published: January 19, 2020 08:50 PM2020-01-19T20:50:41+5:302020-01-19T20:50:41+5:30

IND vs AUS, 3rd ODI: Dhawan’s New Zealand Tour in Doubt After Fresh Injury in Bengaluru | IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के कारण अधर में लटका शिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरा

IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के कारण अधर में लटका शिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरा

googleNewsNext

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजी शिखर धवन का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबले में क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधा चोटिल हो गया। इसके बाद धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया। वहां से लौटने के बाद उनके बायें हाथ में स्लिंग (पट्टी) लगा दिखा जिससे उनके न्यूजीलैंड दौरे पर जाने पर संदेह पैदा हो गया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 24 जनवरी को आकलैंड में पहला टी20 मुकाबला खेलना है। इस दौरे के लिए टीम सोमवार को रवाना होगी। आस्ट्रेलियाई पारी के पांचवें ओवर में धवन कवर क्षेत्र में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे और उन्होंने आरोन फिंच के शाट को रोकने के लिए छलांग लगायी जिससे उनका बायां कंधा चोटिल हो गया। उनके बाहर जाने के बाद युजवेन्द्र चहल मैदान पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे।

34 साल का यह खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय में बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की बाउंसर पसली पर लगने के बाद क्षेत्ररक्षण के दौरान मैदान से बाहर था। पिछले कुछ समय से धवन बार-बार चोटिल हो रहे है। इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप के दौरान उनका अंगूठ फ्रैक्चर हो गया था। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के दौरान उनका घुटना चोटिल हो गया था जिससे उबरने के लिए उन्हें 27 टांके लगे थे।

Open in app