Video: इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी बुमराह की बाउंसर, देखें क्या हुआ हाल

पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे दिन दबदबा बना लिया, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी की धड़कने बढ़ा दी।

By सुमित राय | Published: December 17, 2018 08:09 AM2018-12-17T08:09:22+5:302018-12-17T08:09:22+5:30

Ind vs Aus, 2nd Test: Jasprit Bumrah bouncer hits on Marcus Harris | Video: इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के हेलमेट पर लगी बुमराह की बाउंसर, देखें क्या हुआ हाल

मार्कस हैरिस के हेलमेट पर लगी बुमराह की बाउंसर

googleNewsNext

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे दिन दबदबा बना लिया, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसने सभी की धड़कने बढ़ा दी। तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस के हेलमेट पर लगी और मैदान पर गिर गए।

हैरिस के मैदान पर गिरते ही सभी की टेंशन बढ़ गई और ऑस्ट्रेलिया के फीजियो भागकर मैदान पर आए। हालांकि फीजियो ने हैरिस को अच्छी तरह से देखा और फिट घोषित किया। फीजियो से क्लीन चिट मिलने के बाद हैरिस ने खेलना जारी रखा।


ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान आठवां ओवर जसप्रीत बुमराह फेंक रहे थे और पांचवीं गेंद पर उन्होंने बाउंसर फेंकी, जो सीधे मार्कस हैरिस के हेलमेट पर जाकर लगी। बुमराह की 142 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार वाली इस बाउंसर हेलमेट पर लगने के बाद हैरिस जमीन पर गिर गए।


बाउंसर से चोट लगने के बाद मार्कस हैरिस ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए। बुमराह ने 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर हैरिस को बोल्ड किया। हैरिस ने 56 गेंदों में 2 चौके की मदद से 20 रनों की पारी खेली।

Open in app