IND vs AUS 1st T20 shikhar dhawan bold by Starc stumps exposed | VIDEO: मिचेल स्टार्क की खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर हैरान रह गए शिखर धवन, बिखर गई स्टंप
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsशिखर धवन को मिचेल स्टार्क ने अपनी गेंद पर क्लीन बोल्ड किया। धवन इस मुकाबले में 6 गेंदों में सिर्फ एक रन ही बना सके। केएल राहुल ने टीम के लिए अर्धशतक जड़ा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 मैच में केएल राहुल ने अपने शानदार फॉर्म को जारी रखा। केएल राहुल ने महज 37 गेंदों में अपना 12वां अर्धशतक पूरा किया। लेकिन केएल राहुल के साथ शुरुआत करने आए शिखर धवन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को खराब शुरुआत मिली। 6 गेंदों में एक रन बनाकर शिखर धवन क्लीन बोल्ड हो गए। 

शिखर धवन को मिचेल स्टार्क ने पवेलियन भेजा। मिचेल स्टार्क की गेंद को पढ़ने में धवन नाकाम रहे और उन्हें अपना विकेट खोना पड़ा। वनडे के तीसरे मैच में जोरदार वापसी करने के बाद भारतीय खिलाड़ी इस मैच को जीतकर सीरीज का आगाज करना चाहेंगे। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहले टी20 क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। 

भारतीय टीम में टी नटराजन पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे। कार्यभार प्रबंधन के तहत जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने वनडे श्रृंखला 2 . 1 से जीती थी। नटराजन को दो दिन के भीतर वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में पदार्पण का मौका मिला है। इस गेंदबाज ने 2 दिसंबर को तीसरे एकदिवसीय मैच में डेब्यू करते हुए 70 रन देकर 2 विकेट झटके थे।

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में कड़ी चुनौती दे सकती है क्योंकि उसके पास विकल्प की कमी नहीं है। कोरोना महामारी से पहले भारत ने पांच मैचों की शृंखला में न्यूजीलैंड को हराया था और उसका मनोबल काफी ऊंचा होगा।

Web Title: IND vs AUS 1st T20 shikhar dhawan bold by Starc stumps exposed

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे