अर्धशतक से चूका बल्लेबाज तो कैच पकड़ने वाले फील्डर को मैदान पर ही बल्ले से मारा, 24 घंटे बाद भी खिलाड़ी को नहीं आया होश

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच नोक-झोंक देखने को मिलती रहती है। लेकिन यहां बल्लेबाज को आउट होने के बाद इतना गुस्सा आया कि उसने फील्डर को मैदान पर ही पीटना शुरू कर दिया।

By अमित कुमार | Published: April 5, 2021 09:36 AM2021-04-05T09:36:54+5:302021-04-05T09:44:52+5:30

in madhya pradesh batsman missed fifty by one run hit the fielder who took his catch | अर्धशतक से चूका बल्लेबाज तो कैच पकड़ने वाले फील्डर को मैदान पर ही बल्ले से मारा, 24 घंटे बाद भी खिलाड़ी को नहीं आया होश

प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsमैच के दौरान बल्लेबाज ने आउट होने के बाद गुस्से में आकर फील्डर को मैदान पर मारा।मामला बढ़ने के बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।पुलिस ने हमला करने वाले खिलाड़ी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

हमारे देश में न तो क्रिकेट खेलने वालों की कमी है और न ही उसे देखने वालों की। भारत में क्रिकेट एक ऐसा खेला है जिसके सबसे ज्यादा फैंस है। क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक बल्लेबाज ने आउट होने के बाद मैदान पर ही विरोधी टीम के खिलाड़ियों संग लड़ाई शुरू कर दी। 

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक क्रिकेट मैच में अर्धशतक के करीब पहुंच रहे बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर फील्डर को मैदान में ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई। 

उन्होंने बताया कि बल्लेबाज संजय पालिया ने 49 के स्कोर पर कैच आउट होने पर गुस्सा होकर क्षेत्ररक्षक सचिन पाराशर (23) की बल्ले से पिटाई कर दी। इससे पाराशर मैदान में ही बेहोश हो गया तथा अस्पताल में भी फिलहाल वह बेहोश है। 

पचौरी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। 

Open in app