लॉकडाउन में शारीरिक रूप से घर में, लेकिन मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में है ये क्रिकेटर, शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अगर देश भर में लॉकडाउन नहीं होता तो रविवार को वानखेड़े के मैदान में आईपीएल का पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया होता।

By भाषा | Published: March 30, 2020 01:30 PM2020-03-30T13:30:50+5:302020-03-30T13:30:50+5:30

In Lockdown physically at home, but mentally at Wankhede Stadium, says Suryakumar Yadav | लॉकडाउन में शारीरिक रूप से घर में, लेकिन मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में है ये क्रिकेटर, शेयर की तस्वीर

सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई की ओर से खेलते हैं। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsसूर्यकुमार यादव शारीरिक रुप से अपने घर पर जरूर है, लेकिन मानसिक तौर वह वानखेड़े स्टेडियम में है।सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान और अपने घर में रहने की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया।

मुंबई। घरेलू क्रिकेट में एकदिवसीय प्रारुप में शानदार लय में चल रहे मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कारण शारीरिक रुप से अपने घर पर जरूर है, लेकिन मानसिक तौर वह वानखेड़े स्टेडियम में है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अगर देश भर में लॉकडाउन नहीं होता तो रविवार को वानखेड़े के मैदान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया होता।

सूर्यकुमार यादव ने वानखेड़े मैदान और अपने घर में रहने की तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ मानसिक रूप से वानखेड़े स्टेडियम में हूं। शारीरिक रूप से घर में हूं। यह समय भी गुजर जाएगा।’’

बता दें कि कोविड-19 के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक टाला गया है, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च से किया जाना था। लेकिन सरकार के द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन और कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण आईपीएल के रद्द होने की संभावना अधिक है।

Open in app