Imam-ul-Haq scans returned clear after Being Hit By Ferocious Bouncer | पाक ओपनर इमाम उल हक के हेलमेट से लगी 'खतरनाक बाउंसर', गंभीर चोट से बाल-बाल बचे, देखें वीडियो
इमाम उल हक के सिर में लगी एक खतरनाक बाउंसर

पाकिस्तान ने भले ही शुक्रवार को अबू धाबी में दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड पर 6 विकेट से जीत के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। लेकिन ये जीत ओपनर इमाम उल हक को एक बाउंसर से लगी चोट की वजह से फीकी हो गई। पाकिस्तानी ओपनर इमाम को ये चोट पाकिस्तानी पारी के 13वें ओवर के पहली गेंद पर लोकी फर्ग्युसन की गेंद पर लगी। 

लोकी की बाउंसर को पुल करने की नाकाम कोशिश में गेंद इमाम के हेलमेट के ग्रिल से टकराई और उसके बाद वह असहज इमाम तुरंत ही हेलमेट उतारकर और आंखें बंद किए जमीन पर लेट गए, हालांकि वह होश में थे लेकिन इस चोट से बेचैनी साफ देखी जा सकती थी। 

इस घटना के तुरंत बाद पाकिस्तानी फिजियो मैदान में पहुंचे और इमाम की स्थिति की जायजा लिया। इमाम हालांकि अपने पैरों पर खड़े हो गए लेकिन वह कभी भी सहज नहीं लगे। वह इस चोट के बावजूद अपनी बल्लेबाजी जारी रखना चाहते थे लेकिन मैदानी अंपायर शोएब रजा ने उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें मैदान से बाहर ले जाने को कहा और इमाम 16 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।


इसके बाद उन्हें ऐहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया जहां स्कैन के बाद उन्हें किसी भी खतरे से बाहर बताया गया। पीसीबी के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि अस्पताल ले जाते समय ऐंबुलेंस में इमाम होश में थे। लेकिन पीसीबी ने कहा है कि इमाम फिजियो के निगरानी में रहेंगे। 

पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अंगुली में चोट के बाद इमाम ने इस वनडे सीरीज से पाकिस्तानी टीम में वापसी की थी।


Web Title: Imam-ul-Haq scans returned clear after Being Hit By Ferocious Bouncer
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे