विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब

कोहली की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: February 4, 2020 11:48 AM2020-02-04T11:48:03+5:302020-02-04T11:48:03+5:30

If you were on the phone with Virat Kohli, what would you tell him’: Ben Stokes comes up with hilarious response | विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब

विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब

googleNewsNext
Highlights'अगर आप विराट कोहली के साथ इस समय फोन पर बात कर रहे होते, तो उनसे क्या कहते?'इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने काफी मजेदार जवाब दिया, जो काफी वायरल हो रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों कप्तान कोहली की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह फोन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

कोहली की यह फोटो क्रिकइंफो ने अपने ट्विटर पर शेयर किया और एक सवाल किया, 'अगर आप विराट कोहली के साथ इस समय फोन पर बात कर रहे होते, तो उनसे क्या कहते?'

इस फोटो पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने काफी मजेदार जवाब दिया, जो काफी वायरल हो रहा है। बेन स्टोक्स ने लिखा, 'बेन स्टोक्स, अगर आप जानते हो तो जानते हो (if you know you know)'।

बेन स्टोक्स के जवाब देने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई। लोगों ने विराट कोहली और बेन स्टोक्स को लेकर मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया।

बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड के दौरे पर है और टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर इतिहास रचा था। अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी।

Open in app