पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी चेतावनी, कहा- अगर भारत ने नहीं किया यह काम तो पाक टीम भी नहीं खेलेगी टी20 वर्ल्ड कप

पाकिस्तान ने भारत को धमकी दी है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाक टीम भी अगले साल भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड में भाग नहीं लेगी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 25, 2020 04:30 PM2020-01-25T16:30:36+5:302020-01-25T16:30:36+5:30

If India don't come to Pakistan for the Asia Cup, Pakistan won't participate in 2021 T20 World Cup, Pakistan Cricket Board | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी चेतावनी, कहा- अगर भारत ने नहीं किया यह काम तो पाक टीम भी नहीं खेलेगी टी20 वर्ल्ड कप

भारत-पाकिस्तान की टीमों ने 2008 से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

googleNewsNext
Highlightsभारत और पाकिस्तान की टीमों ने साल 2008 के बाद से ही द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।पीसीबी ने कहा कि अगर भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाक टीम भी वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद के कारण दोनों देशों की टीमों ने साल 2008 के बाद से ही द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। भारत हमेशा से यह कहता आया है कि जब तक दोनों देशों के बीच विवाद खत्म नहीं हो जाते तब तक टीम इंडिया पाक दौरे पर नहीं जाएगी।

अब पाकिस्तान ने भारत को धमकी दी है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाक टीम भी अगले साल भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड में भाग नहीं लेगी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कार्यकारी प्रमुख वसीम खान ने कहा, 'अगर टीम इंडिया पाकिस्तान में होने वाले एशिया में नहीं खेली तो पाकिस्तान भी अगले साल भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा।' इसके साथ ही वसीम खान ने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया, जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान ने एशिया कप की मेजबानी का दावा छोड़ दिया था।

वसीम ने कहा, 'यह पीसीबी और आईसीसी के प्राधिकार में नहीं है कि वे एशिया कप का मेजबान बदलें यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) का है। हम एशिया कप की मेजबानी के लिए दो स्थानों पर विचार कर रहे हैं। यदि भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो हम भी 2021 को भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं जाएंगे।'

Open in app