If India doesn't come for Asia Cup, Pakistan won't be part of 2021 T20 WC: PCB | भारत को लेकर पाकिस्तान का बड़ा बयान, टी20 विश्व कप से ले सकता है नाम वापस
भारत को लेकर पाकिस्तान का बड़ा बयान, टी20 विश्व कप से ले सकता है नाम वापस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने साफ कर दिया है कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं आती है, तो ऐसे में पाकिस्तान भी भारत में होने जा रहे विश्व कप-2021 से अपना नाम वापस ले सकता है।

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने वसीम के हवाले से कहा, "यह पीसीबी और आईसीसी के प्राधिकार में नहीं है कि वे एशिया कप का मेजबान बदलें। यह फैसला एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) का है।"

उन्होंने कहा, "हम एशिया कप की मेजबानी के लिए दो स्थानों पर विचार कर रहे हैं। अगर भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आती है, तो हम भी 2021 को भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप में भाग लेने के लिए मना कर सकते हैं।"

बता दें कि पिछले सप्ताह ही ऐसी खबरें आई थी कि बीसीसीआई ने पाकिस्तान में नहीं खेलने के अपने फैसले में बदलाव नहीं किया था। ऐसे में पाकिस्तान के एशिया कप में मेजबानी अधिकार खोने के बातें होने लगी थीं।

Web Title: If India doesn't come for Asia Cup, Pakistan won't be part of 2021 T20 WC: PCB
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे