आइसलैंड क्रिकेट पर छाया 'पठान' का खुमार, कहा- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में इसे शामिल करो

आइसलैंड क्रिकेट ने एक ट्वीट कर मजाकिया लहजे में सलाह दी है कि 'पठान' फिल्म के मुख्य किरदार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को शामिल करना चाहिए।

By विनीत कुमार | Published: February 7, 2023 09:47 AM2023-02-07T09:47:30+5:302023-02-07T09:50:26+5:30

Iceland Cricket funny tweet on Pathan and India vs Australia test series | आइसलैंड क्रिकेट पर छाया 'पठान' का खुमार, कहा- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में इसे शामिल करो

आइसलैंड क्रिकेट पर छाई फिल्म पठान की दीवानगी

googleNewsNext

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट और सिनेमा दोनों के बड़े प्रशंसक होते हैं। पूरी दुनिया भी यह जानती है। इन दिनों एक ओर जहां टीम इंडिया अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए तैयारी में जुटी है तो वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान 'पठान' फिल्म की भी धूम मची है।

फिल्म 'पठान' देश के साथ-साथ विदेशों में भी छाई हुई है। आइसलैंड क्रिकेट के एक ट्वीट ने भी इसकी तस्दीक कर दी है। इस ट्वीट में आइसलैंड क्रिकेट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 'बॉर्डर-गावस्कर सीरीज' के लिए सलाह दी है कि भारतीय टीम 'पठान' को अपने प्लेइंग इलेवन में शामिल करे। 

आइसलैंड कई मजाकिया ट्वीट करता रहता है। उसकी ओर से हाल में ट्वीट किया गया, 'हम में से कई लोगों ने रेकजाविक में बायो पाराडाइज सिनेमा में 'पठान' नाम की एक फिल्म देखी। भारत को इसका मुख्य किरदार अपने टीम क लिए चुनना चाहिए। वह कम से कम 100 डीआरएस अपील झेल सकता है और अहमदाबाद के घूमते हुए विकेटों को संभाल सकता है, साथ ही परेशान करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा दागे गए सभी जहरीले गोला बारूद को भी झेल सकता है।'

बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम है क्योंकि इसके जरिए दोनों टीमें टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करेंगी। सीरीज 9 फरवरी को नागपुर में होने वाले मैच से शुरू होगी। इसके बाद दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में भी मैच खेले जाने हैं।

ऑस्ट्रेलिया अभी 75.56 के जीत प्रतिशत के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर है। उसने 10 टेस्ट जीते हैं और एक में हार मिली है। चार मैच ड्रा रहे हैं। भारत 58.93 के जीत प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर है और उसने पांच टेस्ट जीते हैं, चार हारे हैं और एक ड्रॉ रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस सीरीज में कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है क्योंकि विराट कोहली, रोहित शर्मा, आर अश्विन आदि सभी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। मेजबानों के लिए भारतीय स्पिनरों की अहम भूमिका होगी। पहला टेस्ट गुरुवार से महाराष्ट्र के नागपुर में वीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

Open in app