ICC World Cup: पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में किए तीन बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से से आयोजित होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम में तीन बड़े बदलाव किए हैं।

By सुमित राय | Published: May 20, 2019 02:02 PM2019-05-20T14:02:59+5:302019-05-20T14:02:59+5:30

ICC World Cup: Wahab Riaz, Mohammad Amir and Asif Ali included in Pakistan World Cup squad | ICC World Cup: पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में किए तीन बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप टीम में किए तीन बड़े बदलाव

googleNewsNext
Highlightsटीम से जुनैद खान, फहीम अशरफ और आबिद अली को बाहर किया गया है।आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम में तीन बड़े बदलाव किए हैं।

इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से से आयोजित होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम में तीन बड़े बदलाव किए हैं और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बाद मिडल ऑर्डर बैट्समैन आसिफ अली और तेज गेंदबाज वहाब रियाज को टीम में शामिल किया है। पिछले महीने चुनी गई 15 सदस्यीय टीम से जुनैद खान, फहीम अशरफ और आबिद अली को बाहर कर इन्हें टीम में शामिल किया गया है।

पाकिस्तानी टीम में वहाब रियाज की वापसी चौंकाने वाली है, क्योंकि दो साल बार उनकी पाकिस्तानी टीम में वापसी हुई है। वहाब ने आखिरी वनडे मैच 4 जून 2017 को भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी में खेला था। वहाब आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट में अक्टूबर 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे।


पाकिस्तान टीम में यह बदलाव इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से मिली हार के बाद लिया गया है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों नें जमकर रन बटोरे और हर मैच में 340 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया। पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद इंग्लैंड ने चार वनडे में 1424 रन बनाए।

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम : सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, हैरिस सोहेल, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और मोहम्मद हसनैन।

Open in app