ICC World Cup: Lollipop Lagelu makes foreigners groove on London streets after India win against Australia | Video: ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद लंदन की सड़कों पर बजा 'लॉलीपॉप लागेलु' गाना, जमकर नाचे फैंस
Video: ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद लंदन की सड़कों पर बजा 'लॉलीपॉप लागेलु' गाना, जमकर नाचे फैंस

Highlightsभारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की।आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार दो मैच जीच चुकी है।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भोजपुरी गाने पर जमकर नाचे फैंस।

आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम लगातार दो मैच जीच चुकी है। भारतीय टीम ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को हराया था, इसके बाद उसने ऑस्ट्रेलिया को मात दी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद भारतीय फैंस ने लंदन की सड़कों पर जोरदार जश्न मनाया और भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया। भारतीय दर्शकों के साथ विदेशी फैंस भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि लंदन की सड़क पर जब पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' गाना बजा तब विदेशी फैंस भी झूमने पर मजबूर हो गए। इस वीडियो को भोजपुरी गायक पवन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पवन सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान लंदन विश्व कप में।' पवन सिंह की इस पोस्ट पर भोजपुरी फैन्स भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'लीजिए आपने अंग्रेजों को भी अपने गाने पर नचा दिया आप की आवाज में जादू है सर'। एक अन्य फैन ने लिखा, 'जय हो पवन भईया लंदन वर्ल्ड कप में भी आपन लोलीपॉप के जलवा देश के मान बढ़ गइल जियो शेर'। 

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल ग्राउंड में मैच खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने 36 रनों से जीत दर्ज की थी। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 352 रनों का स्कोर खड़ा किया, लेकिन इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 316 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई।


Web Title: ICC World Cup: Lollipop Lagelu makes foreigners groove on London streets after India win against Australia
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे