ICC World Cup: Kedar Jadhav pleads rain gods to move from Nottingham to drought-hit Maharashtra | केदार जाधव ने बादलों से हाथ जोड़कर लगाई गुहार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
केदार जाधव ने बादलों से हाथ जोड़कर लगाई गुहार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Highlightsभारत-न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम में होने वाला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का यह चौथा मैच थो जो बारिश के कारण रद्द हुआ है।मैच रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में खेले जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 18वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। मैच रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव बादलों के सामने हाथ जोड़कर खास अपील कर रहे हैं।

इस वीडियो में केदार जाधवन बादलों से नॉटिंघम से जाने को कह रहे है और साथ ही अपील कर रहे हैं कि यहां से जाओ और महाराष्‍ट्र में बरसो। वहां पर बारिश की ज्‍यादा जरूरत है। बता दें कि महाराष्‍ट्र के कई जिले गंभीर जलसंकट से जूझ रहे हैं। इसलिए केदार जाधव बादलों से महाराष्ट्र जाने की अपील कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर जाधव की खूब तारीफ हो रही है।


भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का यह चौथा मैच थो जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। भारत और न्यूजीलैंड से पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं।


Web Title: ICC World Cup: Kedar Jadhav pleads rain gods to move from Nottingham to drought-hit Maharashtra
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे