ICC World Cup, Ind vs SL: कोहली ने पूरा किया वादा, भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचीं 'सुपरफैन' चारुलता

ICC World Cup, Ind vs SL: इस ट्वीट के साथ ही कोहली का एक पत्र भी था, जिसमें लिखा था- "डियर चारुलता जी, हमारी टीम के प्रति आपका प्यार और जज्बा देखना बहुत ही प्रेरणादायक है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 6, 2019 07:04 PM2019-07-06T19:04:39+5:302019-07-06T19:04:39+5:30

ICC World Cup, Ind vs SL: Charulata Patel arrives in Leeds to support India; here's what Virat Kohli wrote to 87-year-old 'superfan' | ICC World Cup, Ind vs SL: कोहली ने पूरा किया वादा, भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचीं 'सुपरफैन' चारुलता

ICC World Cup, Ind vs SL: कोहली ने पूरा किया वादा, भारत-श्रीलंका मैच देखने पहुंचीं 'सुपरफैन' चारुलता

googleNewsNext

भारत-पाकिस्तान के बीच 2 जुलाई को विश्व कप मैच के दौरान दर्शकों के बीच 87 वर्षीय चारुलता पटेल सुर्खियों में छा गई थीं। चारुलता ने बाउंड्री पर पीले रंग का वुवुजेला बजाकर और भारतीय ध्वज लहराकर सभी का ध्यान खींचा था। मैच के बाद खुद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा उनके मिलने पहुंचे। कोहली ने उनसे कुछ देर बात की और उन्हें अगले मैच के टिकट का वादा किया।

बीसीसीआई ने 6 जुलाई को भारत-श्रीलंका मैच के दौरान चारुलता की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "जैसा कि कप्तान विराट कोहली ने टिकट का वादा किया था और वह यहां हैं। सुपरफैन चारुलता जी अपनी फैमिली के साथ मैच का लुत्फ उठाइए।"


इस ट्वीट के साथ ही कोहली का एक पत्र भी था, जिसमें लिखा था- "डियर चारुलता जी, हमारी टीम के प्रति आपका प्यार और जज्बा देखना बहुत ही प्रेरणादायक है। अपनी फैमिली के साथ मैच का लुत्फ उठाइए। बहुत ढेर सारा प्यार।"

Open in app