ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा दोहरा झटका, विश्व कप से बाहर हुए ये खिलाड़ी

ICC World Cup 2019: गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को गुरुवार को एजबस्टन में सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ना है और ऐसे में वेड और मार्श को टीम में शामिल किया गया है।

By भाषा | Published: July 7, 2019 05:40 PM2019-07-07T17:40:44+5:302019-07-07T21:07:57+5:30

ICC World Cup 2019: Wade, Marsh called in as World Cup cover | ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा दोहरा झटका, विश्व कप से बाहर हुए ये खिलाड़ी

ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा दोहरा झटका, विश्व कप से बाहर हुए ये खिलाड़ी

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो चुके हैं। मैथ्यू वेड और मिशेल मार्श को विश्व कप टीम से जुड़ने के लिए बुलाया गया है। शनिवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 10 रन की हार के दौरान शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ख्वाजा के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। स्टोइनिस की मांसपेशियों में भी खिंचाव है और इसके कारण वह पहले ही दो लीग मैचों से बाहर रह चुके हैं।

गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को गुरुवार को एजबस्टन में सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ना है और ऐसे में वेड और मार्श को टीम में शामिल किया गया है। मार्श को दूसरी बार स्टोनिस के कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। स्टोइनिस पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत के दौरान नहीं खेल पाए थे और फिर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के लिए उन्होंने टीम में वापसी की थी।

ख्वाजा और स्टोइनिस की चोटों क स्कैन होगा जबकि इस बीच वेड और मार्श ऑस्ट्रेलिया ए टीम से अलग हो जाएंगे जो अभी दक्षिण इंग्लैंड के ससेक्स में है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने स्वीकार किया था कि ख्वाजा की बाकी टूर्नामेंट के लिए समय पर उबरने की संभावना कम है।

Open in app