ICC World Cup 2019: Virat Kohli Fan Spotted Riding a Bike in Lahore | ICC World Cup 2019: पाकिस्तान की जर्सी पर दिखा कोहली का नाम, तस्वीर वायरल
ICC World Cup 2019: पाकिस्तान की जर्सी पर दिखा कोहली का नाम, तस्वीर वायरल

पाकिस्तान में एक मोटरसाइकिल सवार शख्स विराट कोहली लिखी जर्सी पहन दिखा, तो फोटो तेजी से वायरल हो गई। भले ही भारत और पाकिस्तान में संबंध हमेशा से ही ऐतिहासिक और राजनैतिक मुद्दों की वजह से तनाव में रहे हैं, लेकिन एक खेल प्रशंसक के लिए ये सब मायने नहीं रखता। कुछ ऐसा ही ये तस्वीर बयां कर रही है।

हालांकि इस शख्स ने विराट कोहली का नाम और 18 नंबर लिखी जर्सी तो पहनी है, लेकिन ये नीली नहीं, बल्कि पाकिस्तान की जर्सी से मेल खा रही है। यानी देशभक्ति भी और विराट के प्रति अपना प्रेम भी। ये तस्वीर लाहौर की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा- "मेरा मानना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों की तुलना में पाकिस्तान में विराट के फैन ज्यादा हैं।" वहीं एक ने लिखा- "राजनीति से उलट क्रिकेट में सीमाएं नहीं होतीं।"


विराट कोहली 77 टेस्ट की 131 पारियों में 8 बार नाबाद रहते 6613 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 25 शतक, 20 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक जड़े हैं। बात अगर 229 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 37 बार नाबाद रहते हुए विराट 10943 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में कोहली 41 सेंचुरी और 50 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 अंतर्राष्ट्रीय में कोहली 67 मुकाबलों में 20 अर्धशतक की मदद से 2263 रन बना चुके हैं।


Web Title: ICC World Cup 2019: Virat Kohli Fan Spotted Riding a Bike in Lahore
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे