CWC 2019: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप में हार के बाद लंदन में आए नजर, तस्वीरें हुईं वायरल

Virat Kohli, Anushka Sharma: वर्ल्ड कप में भारत की हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में घूमते आए नजर, तस्वीरें वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 14, 2019 04:03 PM2019-07-14T16:03:38+5:302019-07-14T16:03:38+5:30

ICC World Cup 2019: Virat Kohli, Anushka Sharma spotted in London post World Cup Defeat, pics goes viral | CWC 2019: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप में हार के बाद लंदन में आए नजर, तस्वीरें हुईं वायरल

वर्ल्ड कप के बाद लंदन में घूमते नजर आए विराट-अनुष्का

googleNewsNext

वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंदन में फुर्सत के पल बिताते नजर आए। 

इस कपल की लंदन में घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें कोहली और अनुष्का को एक फैन के साथ तस्वीर खिंचवाते देखा जा सकता है।

विराट और अनुष्का की लंदन में डिनर डेट के बाद की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे विराट और अनुष्का की फैंस के साथ तस्वीरों में उनके चेहरों पर मुस्कान नजर आ रही है।

एक फैन ने कोहली और अनुष्का की तस्वीर पर कमेंट किया है, 'कप्तान की मुस्कुराहट वापस आ रही है।' 

इससे पहले शनिवार को कोहली और अनुष्का की सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिनमें कोहली काफी निराश दिख रहे थे, जबकि अनुष्का चुपचाप उनके पीछे जाती नजर आ रही थीं। 

न्यूजीलैंड के हाथों वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने फैंस के नाम संदेश शेयर करते हुए कहा था कि टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की थी। 


कोहली ने हार के बाद ट्विटर पर लिखा, 'सबसे पहले मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो बड़ी संख्या में टीम का समर्थन करने आए थे। आपने इस टूर्नामेंट को हम सभी के लिए यादगर बना दिया और हमने टीम पर बरसाए गए प्यार को महसूस किया। हम सब भी निराश हैं और आप जैसी भावनाओं से ही गुजर रहे हैं। हमारे पास जो था, हमने सब झोंक दिया। जय हिंद।' 

Open in app