ICC World Cup 2019: Viral pic of cameraman crying after Dhoni run out against New Zealand, Know the truth | CWC 2019: क्या है धोनी के रन आउट पर रोते हुए फोटोग्राफर की वायरल तस्वीर का सच, जानिए
एमएस धोनी के आउट होने पर रोते हुए फोटोग्राफर की तस्वीर हुई थी वायरल

भारतीय टीम की न्यूजीलैंड के हाथों आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया। 

इस रोमांचक सेमीफाइनल के आखिरी पलों के दौरान मार्टिन गप्टिल द्वारा डायरेक्ट थ्रो पर धोनी के रन आउट ने भारत से जीत का मौका छीन लिया। अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे इस महान खिलाड़ी के इस तरह से रन आउट होने से फैंस काफी मायूस हुए। 

धोनी और रोते हुए फोटोग्राफर की तस्वीर का कोलाज

इस मैच के बाद सोशल मीडिया में तस्वीरों का एक कोलाज वायरल हो रहा था, जिसमें एक फोटोग्राफर धोनी के आउट होने के बाद रोता हुआ दिखाई दे रहा था। ये तस्वीर धोनी से जुड़े ट्वीट्स के साथ सोशल मीडिया में काफी शेयर की गई।


हालांकि अब पता चला है कि तस्वीरों का ये कोलाज असली नहीं है। दरअसल, इस फोटोग्राफर की तस्वीर वर्ल्ड कप 2019 की नहीं बल्कि किसी और मैच की है।


इस फोटोग्राफर की तस्वीर एशियन कप 2019 फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान ली गई थी। इस फोटोग्राफर का नाम है मोहम्मद अज्जवई, जो एक ईराकी फोटोपत्रकार हैं, जो एशियन कप के राउंड 16 में कतर के हाथों अपनी टीम की हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए थे।

यानी ये इराकी फोटोग्राफर इस वर्ल्ड कप में धोनी के रन आउट होने पर नहीं बल्कि एशियन कप फुटबॉल में अपनी टीम की हार के बाद रोया था।

Web Title: ICC World Cup 2019: Viral pic of cameraman crying after Dhoni run out against New Zealand, Know the truth
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे