टीम इंडिया का ऑरेंज जर्सी में पहला लुक आया सामने, कोहली, धोनी, रोहित और पंड्या की तस्वीरें हुईं वायरल

Team India look in orange jersey: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले ही टीम इंडिया का ऑरेंज जर्सी में नया लुक सामने आ गया है, देखें शानदार वायरल तस्वीरें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 29, 2019 12:10 PM2019-06-29T12:10:52+5:302019-06-29T13:06:08+5:30

ICC World Cup 2019: Team India first look in orange jersey, Kohli, Dhoni, Rohit, Pandya, see pics | टीम इंडिया का ऑरेंज जर्सी में पहला लुक आया सामने, कोहली, धोनी, रोहित और पंड्या की तस्वीरें हुईं वायरल

टीम इंडिया की ऑरेंज जर्सी में हार्दिक पंड्या, विराट और धोनी

googleNewsNext

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में अब तक अजेय रही टीम इंडिया रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में उतरेगी। इस मैच में टीम इंडिया एक नई ही जर्सी में खेलती नजर आएगी। 

इंग्लैंड से जर्सी से मिलते-जुलते रंग की वजह से इस मैच में टीम इंडिया ऑरेंज रंग की जर्सी पहनकर खेलेगी, जिसके आगे का हिस्सा गाढ़े नीले रंग का है।

ऑरेंज जर्सी में टीम इंडिया का नया लुक हुआ वायरल

ऑरेंज रंग की जर्सी में टीम इंडिया की नया लुक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया में शेयर कई गईं कुछ तस्वीरों में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली समेत कई स्टार खिलाड़ी ऑरेंज जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। 


कोहली के साथ ही स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी, ओपनर रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने इस नई जर्सी में फोटोशूट कराया है, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं और ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तहलका मचा रही हैं। 


भारतीय टीम ने अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं गंवाया है और 6 मैचों में से 5 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है और सेमीफाइनल में पहुंचने से एक कदम दूर है। 

वहीं इंग्लैंड की टीम अब तक 7 मैचों में 4 मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है और उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अगले दोनों मैच जीतने होंगे। 

Open in app