World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलकर श्रीलंका लौटेंगे लसिथ मलिंगा, ये है वजह

श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के लिए बुरी खबर आई है और वो बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका लौट जाएंगे।

By सुमित राय | Published: June 11, 2019 04:18 PM2019-06-11T16:18:54+5:302019-06-11T16:18:54+5:30

ICC World Cup 2019: Sri Lankan Fast bowler Lasith Malinga to fly back home | World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलकर श्रीलंका लौटेंगे लसिथ मलिंगा, ये है वजह

World Cup 2019: बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलकर श्रीलंका लौटेंगे लसिथ मलिंगा, ये है वजह

googleNewsNext
Highlightsमलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका लौट जाएंगे।टीम को भरोसा है कि मलिंगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे।

श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के लिए बुरी खबर आई है और वो बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद श्रीलंका लौट जाएंगे। बताया जा रहा है कि मलिंगा की सास का निधन हो गया है और उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मलिंगा श्रीलंका जाएंगे। हालांकि टीम को भरोसा है कि शनिवार को लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले मलिंगा टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक, 'लसिथ मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने के बाद टीम का साथ छोड़ देंगे, क्योंकि उनकी सास का निधन हो गया है। मलिंगा की सास कांति परेरा का अंतिम संस्कार 13 जून गुरुवार को कोलंबो के बरने रेमंड फ्यूनरल होम में होगा। इसी के लिए मलिंगा ब्रिस्टल से सीधे श्रीलंका आएंगे।'

एसएलसी ने एक बयान में कहा, 'सास के अंतिम संस्कार के अगले ही दिन वो वापस इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे और लंदन के द ओवल मैदान में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे।'

मलिंगा ने अब तक वर्ल्ड कप 2019 में तीन विकेट अपने नाम किए हैं। मलिंगा ने पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 ओवर में 46 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं किया। वहीं दूसरे मैच में उन्होंने वापसी की और अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका की 34 रनों की जीत में अहम योगदान दिया। अफगानिस्तान के खिलाफ मलिंगा ने 39 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए थे।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले तक श्रीलंकाई टीम 3 मुकाबले खेल चुकी है। श्रीलंका को पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 10 विकेट से मात दिया, लेकिन टीम ने अगले मैच में वापसी की और अफगानिस्ता के खिलाफ जीत दर्ज की। हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Open in app