SL vs SA Predicted XI: 'करो यो मरो' मैच में श्रीलंका उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानें दक्षिण अफ्रीका कर सकता है कौन से बदलाव

Sri Lanka vs South Africa Predicted XI: दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले मैच में दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी, जानें

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 28, 2019 11:45 AM2019-06-28T11:45:24+5:302019-06-28T11:47:50+5:30

ICC World Cup 2019: Sri Lanka vs South Africa Predicted XI, What changes might be made | SL vs SA Predicted XI: 'करो यो मरो' मैच में श्रीलंका उतार सकता है ये 11 खिलाड़ी, जानें दक्षिण अफ्रीका कर सकता है कौन से बदलाव

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत चेस्टर ली स्ट्रीट में होगी

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्ड कप में हुई 5 भिड़ंत में दक्षिण अफ्रीका की टीम श्रीलंका के खिलाफ 3-1 से आगे हैश्रीलंका की टीम अपने छह में से दो मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर हैदक्षिण अफ्रीका की टीम 7 में से एक मैच जीतते हुए सेमीफाइनल की दौड़ से हो चुकी है बाहर

श्रीलंका की टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 35वें मैच में जब शुक्रवार (28 जून) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उतरेगी, तो उसकी नजरें जीत के साथ सेमीफाइनल की उम्मीदें बरकरार रखने पर होंगी। वहीं सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीका की टीम इस मैच में जीत हासिल करते हुए श्रीलंका का खेल बिगाड़ने की कोशिश करेगी। 

इस वर्ल्ड कप में अब तक श्रीलंका की टीम ने 6 में से दो मैचों में जीत हासिल की है और 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है और वह अब तक 7 में से एक ही मैच जीत पाई है। 

वर्ल्ड कप में अगर इन दोनों के बीच अब तक खेले गए मुकाबलों पर नजर डालें तो दक्षिण अफ्रीकी टीम का पलड़ा भारी नजर आता है। इन दोनों के बीच अब तक खेले गए 5 वर्ल्ड कप मैचों में से दक्षिण अफ्रीका ने 3 जबकि श्रीलंका ने एक मैच जीता है और एक मैच टाई रहा है। 

Sri Lanka vs South Africa: कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका करेगा प्लेइंग इलेवन में कौन से बदलाव

इंग्लैंड के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन को देखते हुए श्रीलंकाई टीम के इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने की संभावना नहीं है। हालांकि तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप पूरी तरह फिट नहीं हैं और उनके खेलने पर फैसला टॉस के समय ही हो सकता है। श्रीलंकाई टीम इंग्लैंड के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट होने वाले और सात रन प्रति ओवर के हिसाब से रन लुटाने वाले जीवन मेंडिस को बाहर कर सकती है।

लेकिन क्योंकि ये मेंडिस का इस टूर्नामेंट में पहला मैच था, ऐसे में उन्हें दोबारा मौका मिल सकता है। इसके अलावा श्रीलंका मिलिंदा श्रीवर्दने या लाहिरू थिरिमाने को भी मौका दे सकता है।

श्रीलंका की संभावित इलेवन:दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, आविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, जीवन मेंडिस, धनंजय डि सिल्वा, तिसारा परेरा, इसुरु उडाना, नुवान प्रदीप, लसिथ मलिंगा।

दक्षिण अफ्रीका कर सकता है कौन से बदलाव

टूर्नामेंट से पहले ही बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने आखिरी दो मैचों के लिए टीम में बदलाव कर सकती है। उनके पास बैटिंग से ज्यादा विकल्प गेंदबाजी में हैं। तेज गेंदबाज ब्यूरान हेंड्रिक्स कगीसो रबादा या लुंगी एंगीडी की जगह ले सकते हैं, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को आराम की सख्त जरूरत है।

साथ ही मीडियम पेसर ड्वेन प्रेटोरियस और स्पिनर तबरेज शम्सी को भी मौका मिल सकता है। वहीं बल्लेबाजी में ऐडेन मार्कराम की जगह जेपी डुमिनी को मौका मिल सकता है। 

दक्षिण अफ्रीका की संभावित इलेवन: हाशिम अमला, क्विंटन डि कॉक, फाफ डु प्लेसिस, ऐडेन मार्कराम, रासी वॉन डर डुसेन, डेविड मिलर, ऐंडिले फेहलुकवायो, क्रिस मॉरिस, कगीसो रबादा/ब्यूरान हेंड्रिक्स, लुंगी एंगीडी, इमरान ताहिर।

Open in app