ICC World Cup 2019: Rohit Sharma Signal To Ravindra Jadeja during his brilliant Knock against New Zealand | IND vs NZ: रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रूम से 'खास इशारे' से दी रवींद्र जडेजा को सलाह, वीडियो हुआ वायरल
रोहित शर्मा ने रवींद्र जडेजा की बैटिंग के दौरान किया खास इशारा

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के मैच में न्यूजीलैंड से 18 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

भारत के 6 विकेट 92 रन पर गिरने के बाद रवींद्र जडेजा ने 77 रन की शानदार पारी खेलते हुए टीम इंडिया को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया था। जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन जोड़े। 

रोहित ने ड्रेसिंग रूम से किया जडेजा को खास इशारा

रवींद्र जडेजा अर्धशतक पर पहुंचने के बाद तलवारबाजी करने के अंदाज में जश्न मनाते नजर आए। इस दौरान रोहित शर्मा ने जडेजा की तरफ ड्रेसिंग रूप से इशारा करते हुए कहा कि वह मजबूत हैं। रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 



जडेजा-धोनी की साझेदारी के बावजूद हारा भारत

न्यूजीलैंड की टीम ने जडेजा की पारी के बावजूद भारत को 18 रन से हराते हुए लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना ली। 

न्यूजीलैंड से मिले 240 रन के लक्ष्य के जवाब में दो बार की चैंपियन भारतीय टीम ने महज 5 रन के स्कोर तक अपने तीन टॉप बल्लेबाजों रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के विकट गंवा दिए। 

इसके बाद हालांकि जडेजा (77) और धोनी (50) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं, लेकिन टीम इंडिया 221 रन पर सिमटते हुए लक्ष्य से दूर रह गई।


Web Title: ICC World Cup 2019: Rohit Sharma Signal To Ravindra Jadeja during his brilliant Knock against New Zealand
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे