CWC 2019: रवि शास्त्री ने कोहली-धोनी के साथ शेयर की तस्वीर, बताया दोनों में है क्या 'अंतर' और 'समानता'

Ravi Shastri: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली और एमएस धोनी के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए दोनों खिलाड़ियों में समानताएं बताई है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 29, 2019 01:35 PM2019-06-29T13:35:08+5:302019-06-29T13:35:44+5:30

ICC World Cup 2019: Ravi Shastri shares pic with MS Dhoni, Virat Kohli, call them Champions | CWC 2019: रवि शास्त्री ने कोहली-धोनी के साथ शेयर की तस्वीर, बताया दोनों में है क्या 'अंतर' और 'समानता'

कोच शास्त्री ने कोहली और धोनी के साथ तस्वीर शेयर की है

googleNewsNext

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली दोनों के साथ काम किया है इन दोनों के ही खेल को काफी करीब से देखा है। 

हालांकि विराट कोहली और एमएस धोनी दो एकदम विपरीत व्यक्तित्व वाले खिलाड़ी और खेल को अलग तरह से अप्रोच करते हैं, लेकिन फिर भी दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अहम सदस्यों में से एक हैं। 

कोच शास्त्री ने कोहली और धोनी के साथ शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया की वेस्टइंडीज के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में शानदार जीत के बाद रवि शास्त्री ने कोहली और धोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की और इन दोनों खिलाड़ियों के बारे में शानदार कैप्शन लिखा है।

शास्त्री ने लिखा है, 'विराट कोहली, एमएस धोनी: अलग व्यक्तित्व, दोनों चैंपियन और जबर्दस्त प्रभावी।'


धोनी कई मैचों में विराट कोहली के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हुए हैं जबकि कोहली ने वर्ल्ड कप 2019 में कई पारियों में धीमी बैटिंग के बावजूद धोनी का समर्थन किया है।

रवि शास्त्री की प्रेरणादायी कोचिंग में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2019 में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए 6 में से 5 मैच जीतते हुए अजेय बनी हुई है और दुनिया की किसी भी टीम के लिए खतरा बनी हुई है। साथ ही टीम इंडिया इंग्लैंड को पीछे छोड़ते हुए आईसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया की नंबर वन टीम बन गई है। 

भारत अभी 123 अंकों के साथ वनडे रैंकिंग में टॉप पर है, जबकि इंग्लैंड की टीम 122 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। रविवार को इन दोनों के बीच होने वाले मैच से ये तय होगा कि रैंकिंग में टॉप पर कौन होगा। 

भारतीय टीम  ऑस्ट्रेलिया के बाद वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनने से महज एक कदम दूर है। 

Open in app