खराब प्रदर्शन के बाद अफगान टीम में पड़ी 'फूट', कोच ने कहा-वर्ल्ड कप के बाद खोलूंगा चीफ सेलेक्टर की 'पोल'

अफगानिस्तान के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को संकेत दिया कि विश्व कप से ठीक पहले असगर अफगान को कप्तानी से हटाने में मुख्य चयनकर्ता दौलत अहमदजई का हाथ था।

By भाषा | Published: June 20, 2019 12:02 AM2019-06-20T00:02:38+5:302019-06-20T00:02:38+5:30

ICC World Cup 2019: Phil Simmons Makes Shocking Allegation After England Defeat | खराब प्रदर्शन के बाद अफगान टीम में पड़ी 'फूट', कोच ने कहा-वर्ल्ड कप के बाद खोलूंगा चीफ सेलेक्टर की 'पोल'

खराब प्रदर्शन के बाद अफगान टीम में पड़ी 'फूट', कोच ने कहा-वर्ल्ड कप के बाद खोलूंगा चीफ सेलेक्टर की 'पोल'

googleNewsNext
Highlightsअफगानिस्तान टीम अब तक खेले पांचों मैच हार चुकी है।अफगानिस्तान टीम अंकतालिका में सबसे नीचे काबिज है।खराब प्रदर्शन के बाद टीम में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

मैनचेस्टर, 19 जून। अफगानिस्तान के कोच फिल सिमंस ने बुधवार को संकेत दिया कि विश्व कप से ठीक पहले असगर अफगान को कप्तानी से हटाने में मुख्य चयनकर्ता दौलत अहमदजई का हाथ था। पांचों मैच हारकर अंकतालिका में सबसे नीचे काबिज अफगानिस्तान टीम के इस प्रदर्शन के बाद वहां आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

अहमदजई ने सिमंस की अगुवाई वाली कोचिंग टीम को इस लचर प्रदर्शन के लिए दोषी ठहराया है। वहीं सिमंस ने ट्वीट किया, ‘‘मैं विश्व कप में हूं और टीम का मनोबल बढाने की कोशिश में जुटा हूं। मैं अफगानिस्तान के लोगों को बताऊंगा कि असगर अफगान को हटाने और हमारी तैयारियों में खलल डालने में दौलत अहमदजई की क्या भूमिका रही।’’

इससे पहले अफगानिस्तान के एक पत्रकार ने ट्वीट किया था कि अहमदजई का मानना है कि कोचिंग स्टाफ की तैयारियों में कमी के कारण टीम का प्रदर्शन खराब रहा। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अफगान की जगह गुलबदन नायब को कप्तान बनाया था, जिसकी मोहम्मद नबी और रशीद खान जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने निंदा की थी।

Open in app