पाकिस्तानी पेसर ने वर्ल्ड कप टीम में ना चुने जाने पर शेयर की मुंह पर टेप लगी तस्वीर, बाद में कर दिया डिलीट

Junaid Khan: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज जुनैद खान ने वर्ल्ड कप के लिए न चुने जाने पर नाराजगी जताते हुए मुंह पर टेप लगी तस्वीर शेयर की और लिखा, सच कड़वा होता है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2019 10:20 AM2019-05-21T10:20:22+5:302019-05-21T10:20:44+5:30

ICC World Cup 2019: Pakistani Pacer Junaid Khan posts picture with tape on his mouth later deletes it | पाकिस्तानी पेसर ने वर्ल्ड कप टीम में ना चुने जाने पर शेयर की मुंह पर टेप लगी तस्वीर, बाद में कर दिया डिलीट

वर्ल्ड कप टीम में ना चुने जाने पर जुनैद खान ने मुंह पर टेप लगाकर जताया विरोध

googleNewsNext

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज जुनैद खान वर्ल्ड कप 2019 की टीम में न चुने जाने से नाराज हैं। जुनैद को वर्ल्ड कप की प्रारंभिक 23 सदस्यीय टीम में जगह मिली थी और ऐसा लग रहा था कि उनका इंग्लैंड जाना तय है।

लेकिन पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने वर्ल्ड कप के लिए 15 खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी करते हुए आबिद अली और जुनैद खान की जगह आसिफ अली और मोहम्मद आमिर को चुन लिया। 

पीसीबी के इस फैसले से नाखुश जुनैद ने अपने मुंह पर टेप लगी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कुछ नहीं कहना चाहता हू्ं। सच कड़वा होता है।'

हालांकि जुनैद ने बाद में ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

जुनैद के डिलीट किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट
जुनैद के डिलीट किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

29 वर्षीय जुनैदा को अप्रैल में पाकिस्तान की वर्ल्ड कप के लिए जारी प्रारंभिक टीम में जगह दी दई थी। लेकिन पीसीबी द्वारा सोमवार (20 मई) को जारी 15 खिलाड़ियों की अंतिम लिस्ट में जुनैद के साथ ही आबिद अली और फहीम अशरफ को भी जगह नहीं मिली है और इनकी जगह क्रमश: मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और आसिफ अली को चुना गया।

जुनैद ने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी औक 4 मैचों में 19.37 के औसत 4.58 के इकॉनमी रेट से 8 विकेट लिए थे। 

लेकिन जुनैद को हाल ही में इंग्लैंड के हाथों पांच वनडे मैचों की सीरीज में पाकिस्तान को मिली 4-0 से करारी शिकस्त में खराब प्रदर्शन का नुकसान हुआ, जुनैद इस सीरीज के पांच मैचों में 2 ही विकेट ले सके और चयनकर्ताओं ने उनके बजाय आमिर पर भरोसा जताया। 

वहीं इंग्लैंड दौरे पर नहीं चुने गए अनुभवी पाकिस्तनी तेज गेंदबाज वहाब रियाज को आखिरकार वर्ल्ड कप के लिए चुन लिया गया है। अगले महीने 34 साल के होने जा रहे रियाज ने अपना आखिरी वनडे 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के पहले मैच में भारत के खिलाफ खेला था, जिसमें 87 रन लुटाने के बाद भी उन्हें कोई विकेट नहीं मिल सका था और वह चोटिल भी हो गए थे।

पीसीबी के मुताबिक आमिर चिकनपॉक्स से उबर चुके हैं और जबकि वहाब इस हफ्ते वॉर्म-अप मैचों के लिए अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। 

Open in app