India vs England मैच में पाकिस्तानी फैंस करेंगे किसका समर्थन, नासिर हुसैन के सवाल पर मिले 'चौंकाने' वाले जवाब

Nasser Hussain: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाकिस्तानी फैंस से पूछा कि वह भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में किस टीम का समर्थन करेंगे, मिला चौंकाने वाला जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 29, 2019 09:55 AM2019-06-29T09:55:56+5:302019-06-29T09:57:20+5:30

ICC World Cup 2019: Nasser Hussain asks Pakistan fans whom they will support in India vs England match, get befitting reply | India vs England मैच में पाकिस्तानी फैंस करेंगे किसका समर्थन, नासिर हुसैन के सवाल पर मिले 'चौंकाने' वाले जवाब

पाकिस्तानी फैंंस ने बताया, भारत-इंग्लैंड मैच में करेंगे किसका समर्थन

googleNewsNext

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को खेले जाने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के महत्वपूर्ण मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने सोशल मीडिया में पाकिस्तानी फैंस ने पूछा कि वह इस मैच में किस टीम का समर्थन करेंगे।

हुसैन ने ट्विट पर पाकिस्तानी फैंस से पूछा, 'सभी पाकिस्तानी फैंस सवाल...इंग्लैंड vs भारत...रविवार...आपको किसका समर्थन करेंगे?'

नासिर हुसैन के सवाल के जवाब में पाकिस्तानी फैंस ने कहा कि वह अपने पड़ोसी से प्यार करते हैं बजाय कि आक्रमकण करने वाले से नहीं। हुसैन के इस सवाल के जवाब में पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया का समर्थन करते नजर आते हैं।



  






भारत की जीत से होगा पाकिस्तान को फायदा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पिछले दो मैचों में हार से इंग्लैंड के वर्ल्ड अभियान को तगड़ा झटका लगा है और उसकी सेमीफाइनल की राह अगर-मगर में फंसी है। वहीं बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तानी की जीत ने इंग्लैंड के लिए राहें और मुश्किल बना दी है।

इंग्लैंड की टीम अभी 7 मैचों में 4 जीत और 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। अब उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने अगले दोनों मैच खेलने होंगे।

अगर इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ हारती है तो पाकिस्तान की अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा रहेंगी, जिसके अभी 7 मैचों में 7 अंक हैं और उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने अगले दोनों मैच जीतने होंगे। अगर इंग्लैंड की टीम अपने अगले दोनों मैच हार जाती है और पाकिस्तान अपने अगले दोनों मैच जीत जाता है, तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।

Open in app