IND vs BAN: धोनी ने बैटिंग करते हुए सजाई बांग्लादेश की 'फील्डिंग', वीडियो हुआ वायरल

MS Dhoni: वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मैच के दौरान एमएस धोनी ने अपनी दमदार बैटिंग के दौरान बांग्लादेशी टीम की फील्डिंग सजाई, वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 29, 2019 09:49 AM2019-05-29T09:49:40+5:302019-05-29T12:57:27+5:30

ICC World Cup 2019: MS Dhoni sets field for Bangladesh during warm-up, Video goes viral | IND vs BAN: धोनी ने बैटिंग करते हुए सजाई बांग्लादेश की 'फील्डिंग', वीडियो हुआ वायरल

धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के दौरान सजाई बांग्लादेश की फील्डिंग

googleNewsNext

दुनिया के महानतम विकेटकीपर बल्लेबाजों में शुमार एमएस धोनी का जलवा मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप प्रैक्टिस मैच के दौरान फिर से दिखा और उन्होंने 73 गेंदों में शतक जड़ते हुए 7 छक्कों और 8 चौकों की मदद से 113 रन की शानदार शतकीय पारी खेलते हुए भारत को 95 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

मैदान पर अपने कई कारनामों के लिए लिए चर्चित धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में एक अनोखा काम किया। भारत और आईपीएल में कई बार कप्तान के रूप में फील्डिंग सजा चुके धोनी ने पहली बार विपक्षी टीम के लिए भी फील्डिंग सजाई। 

धोनी ने सजाई बांग्लादेशी टीम के लिए फील्डिंग!

धोनी ने ये अनोखा कारनामा भारतीय पारी के 39वें ओवर में सब्बीर रहमान की गेंदबाजी के दौरान किया। बांग्लादेशी टीम भारतीय बल्लेबाजों की जोरदार बैटिंग से परेशान थी और रन रोकने में विफल हो रही थी। तभी अचानक धोनी ने गेंदबाजी कर रहे सब्बीर को रोका और मिड विकेट पर खड़े बांग्लादेशी फील्डर को स्क्वैयर लेग पर जाने के लिए कहा, जवाब में गेंदबाज ने भी धोनी की बात मानते हुए फील्डर को खिसका दिया।

बांग्लादेशी टीम के लिए फील्डिंग सेट करने का धोनी का ये अंदाज फैंस को खूब रास आया और उन्होंने सोशल मीडिया में जमकर कमेंट्स किए। 





हालांकि फील्डिंग में ये बदलाव भी धोनी को तूफानी बैटिंग करने से रोक नहीं सका और उन्होंने 78 गेंदों में 113 रन की तूफानी पारी खेल दी। 

धोनी के अलावा भारत के लिए केएल राहुल ने भी 99 गेंदों में 108 रन की दमदार पारी खेली और टीम इंडिया ने 50 ओवर में 359/7 का स्कोर खड़ा कर लिया, जिसके जवाब में बांग्लादेशी टीम 264 रन पर सिमट गई और भारत ने 95 रन से शानदार जीत दर्ज की।

Open in app