ICC World Cup 2019: Kedar Jadhav declared fit for World Cup in report submitted by physio Patrick Farhart | ICC World Cup 2019: टीम इंडिया को राहत, चोट से जूझ रहे केदार जाधव हुए फिट घोषित
केदार जाधव हुए वर्ल्ड कप के लिए फिट घोषित

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर केदार जाधव के वर्ल्ड कप खेलने पर छाए संशय के बादल छंट गए हैं और उन्हें 22 मई को टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड रवाना होने के लिए फिट घोषित कर दिया गया है।

34 वर्षीय जाधव को चेन्नई सुपरकिंग्स के आखिरी आईपीएल लीग मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी और वह भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट की देखरेख में इससे उबर रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिजियो ने बीसीसीआई को सौंपी अपनी रिपोर्ट में जाधव को फिट करार दिया है। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, केदार जाधव और पैट्रिक फारहर्ट पिछले हफ्तें मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में पहुंचे थे, कुछ ट्रेनिंग सेशन के बाद जाधव ने गुरुवार सुबह एमसीए के बीकेसी फैसिलिटी में फारहार्ट द्वारा किए गए फिटनेस टेस्ट को पास कर लिया।

केदार जाधव के नाम 59 वनडे में 43.50 के औसत और 102.50 से शानदार स्ट्राइक रेट से से बनाए गए 1174 रन दर्ज हैं, जिनमें दो शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं। इस रिकॉर्ड को देखते हुए जाधव भारत के लिए वर्ल्ड कप में महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जा रहे हैं। 

यही नहीं अपने अजीगोबरीब गेंदबाजी ऐक्शन के लिए चर्चित जाधव ने 27 विकेट भी झटके हैं। इस वजह से वर्ल्ड कप में वह विराट कोहली के लिए एक बेहतरीन पार्ट टाइम स्पिनर विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं। 

30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड रवाना होगी।


Web Title: ICC World Cup 2019: Kedar Jadhav declared fit for World Cup in report submitted by physio Patrick Farhart
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे