ICC World Cup 2019: Jofra Archer bouncer stuck Alex Carey on head, he got a cut on his chin, Watch Video | AUS vs ENG: जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का हेलमेट, निकला ठुड्डी से खून, देखें वीडियो
जोफ्रा आर्चर की गेंद पर निकला एलेक्स कैरी की ठुड्डी से खून

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को बर्मिंघम में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के आठवें ओवर में एक ऐसी गेंद फेंकी जिससे फैंस की सांसें थम गईं।

आर्चर की गेंद ने किया एलेक्स कैरी को घायल

आर्चर की ये तेज गति की गेंद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी के मुंह पर जा लगी, जिससे उनका हेलमेट खुलकर गिर गया और उनकी ठुड्डी से खून निकलने लगा। 



इसके तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई फिजियो मैदान में पहुंचे और कैरी के चेहरे पर बैंडेज लगाया। इसके बाद कैरी ने अपनी पारी आगे जारी रखी। 

<a href='https://www.lokmatnews.in/topics/jofra-archer/'>जोफ्रा आर्चर</a> की घातक गेंद पर चोटिल हुए एलेक्स कैरी
जोफ्रा आर्चर की घातक गेंद पर चोटिल हुए एलेक्स कैरी

कैरी ने इस दौरान इस बात का ध्यान रखा कि उनका हेलमेट विकेट पर न गिरे क्योंकि ऐसा होने पर वह हिट विकेट आउट हो जाते। इसके बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम की तरफ हाथ से इशारा कर मेडिकल सहायता मांगी। 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत काफी खराब रही और 4 रन के स्कोर पर ही उसका पहला विकेट कप्तान एरॉन फिंच (0) के रूप में गिर गया। 

10 के स्कोर पर डेविड वॉर्नर (9) और 14 के स्कोर पर पीटर हैंड्सकॉम्ब (4) भी आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया के पहले तीन विकेटों में से क्रिस वोक्स ने दो जबकि जोफ्रा आर्चर ने एक विकेट लिया।


Web Title: ICC World Cup 2019: Jofra Archer bouncer stuck Alex Carey on head, he got a cut on his chin, Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे