India vs West Indies: क्या बारिश डालेगी मैच में खलल, जानिए कैसा रहेगा मैच के दौरान मैनचेस्टर का मौसम

India vs West Indies: Weather Forecast: भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को खेले जाने वाले मैच के दौरान कैसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 27, 2019 10:19 AM2019-06-27T10:19:42+5:302019-06-27T10:20:35+5:30

ICC World Cup 2019: India vs West Indies: Weather Forecast, Old Trafford, Manchester, rain prediction of June 27 | India vs West Indies: क्या बारिश डालेगी मैच में खलल, जानिए कैसा रहेगा मैच के दौरान मैनचेस्टर का मौसम

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान मैनचेस्टर में मौसम सुहावना रहने का अनुमान है

googleNewsNext

भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 34वें मैच में गुरुवार (27 जून) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी। 

भारतीय टीम अब तक इस टूर्नामेंट में अजेय रही है और 5 में से 4 मैच जीत चुकी है, वहीं वेस्टइंडीज की टीम अब तक 6 मैचों में से सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है और पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर है। 

कैसा रहेगा भारत vs वेस्टइंडीज मैच के दौरान मैनचेस्टर का मौसम

मैनचेस्टर में इस हफ्ते भी बारिश हुई है। मंगलवार को बारिश की वजह से ही टीम इंडिया को इंडोर प्रैक्टिस करनी पड़ी थी। लेकिन फैंस के लिए राहत की खबर ये है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुरुवार को खेले जाने वाले मैच के लिए मैनचेस्टर का मौसम का पूर्वानुमान बेहतर है और पूरे दिन धूप खिली रहने की संभावना है और दिन का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। 


फैंस की नजरें मौसम पर भी टिकी रहेंगी

भारत और वेस्टइंडीज के मैच में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के साथ ही फैंस की नजरें मौसम पर भी टिकी होंगी, क्योंकि इस वर्ल्ड कप में अब तक चार मैच बारिश में धुल चुके हैं। 

भारत ने इसी मैदान पर 16 जून को पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम से 89 रन से मात  दी थी। मैनचेस्टर में ही भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए उस मैच में भी बारिश का खलल पड़ा था और अंत में डकवर्थ लुइस नियम से फैसला करना पड़ा था। 

Open in app