IND vs WI: मोहम्मद शमी ने की विंडीज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के 'सैल्यूट' जश्न की नकल, कोहली ने भी दिया साथ, देखें वीडियो

Mohammed Shami: वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 रन देकर 4 विकेट झटकने वाले मोहम्मद शमी ने शेल्डन कॉटरेल के सैल्यूट वाले जश्न की नकल की, कप्तान कोहली भी साथ देते आए नजर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 28, 2019 11:10 AM2019-06-28T11:10:28+5:302019-06-28T11:10:28+5:30

ICC World Cup 2019: India vs West Indies, Mohammed Shami, Virat Kohli, imitates Sheldon Cottrell salute and march celebration | IND vs WI: मोहम्मद शमी ने की विंडीज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के 'सैल्यूट' जश्न की नकल, कोहली ने भी दिया साथ, देखें वीडियो

मोहम्मद शमी ने की शेल्डन कॉटरेल के सैल्यूट वाले जश्न की नकल

googleNewsNext

मोहम्मद शमी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 रन देकर 4 विकेट झटकते हुए गुरुवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के मैनचेस्टर में खेले गए मैच में टीम इंडिया की 125 रन से जीत में अहम योगदान दिया। 

शमी ने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में हैट-ट्रिक लेते हुए मैच में 4 विकेट झटके थे। अपनी गेंदबाजी के अलावा शमी इस मैच में विंडीज खिलाड़ी शेल्डन कॉटरेल के जश्न की कॉपी करने के लिए भी चर्चा में रहे।

मोहम्मद शमी ने की कॉटरेल के जश्न की नकल

शमी ने इस मैच के दौरान वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के आउट होने के बाद उनके जश्न मनाने के अंदाज की नकल की। दरअसल कॉटपेल इस वर्ल्ड कप में विकेट लेने के बाद सैल्यूट करने का जश्न मनाते रहे हैं।

कॉटरेल ने जमैका आर्मी के साथ छह महीने की ट्रेनिंग की है और उनका कहना है कि ये सैल्यूट वाला जश्न उनका अपनी सेना को श्रद्धांजलि है।

भारत के खिलाफ मैच के दौरान विंडीज पारी के 30वें ओवर में जैसे ही युजवेंद्र चहल ने शेल्डन कॉटरेल को एलबीडब्ल्यू आउट किया, मोहम्मद शमी ने कॉटरेल के जश्न मनाने के अंदाज की नकल करते हुए मार्च करते हुए सैल्यूट किया। 


कप्तान कोहली भी कॉटरेल के जश्न को कॉपी करते आए नजर

कप्तान कोहली भी कॉटरेल के जश्न के आखिरी हिस्से को कॉपी करते नजर आए। शमी और कोहली के अंदाज से टीम इंडिया के बाकी के खिलाड़ी हंस पड़े। कोहली इस मैच में अपनी 72 रन की शानदार पारी की बदौलत मैन ऑफ मैच रहे।


भारत ने विंडीज को 125 रन से दी करारी शिकस्त

भारत ने इस मैच में विराट कोहली (72) और एमएस धोनी (61) के अर्धशतकों की मदद से 268/7 का स्कोर बनाने के बाद शमी (16/4) और बुमराह (9/2) और चहल (39/2) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज की टीम 34.2 ओवरों में 143 रन पर समेटते हुए मैच 125 रन से जीत लिया।

ये टीम इंडिया की इस वर्ल्ड कप में लगातार पांचवीं जीत है और वह 11 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। भारतीय टीम का मुकाबला 30 जून को इंग्लैंड से होगा और इस मैच में जीत सेमीफाइनल में उसकी जगह पक्की कर देगी।

Open in app