IND vs PAK: अगर बारिश में धुला मैच तो होगा करोड़ों का नुकसान, 4 मैच रद्द होने से 200 करोड़ रुपये गंवा चुके हैं आयोजक

India vs Pakistan Wash out: भारत-पाकिस्तान का मैच बारिश में धुलने पर आयोजकों को कई करोड़ रुपये का नुकसान हो सकता है, अब तक गंवा चुके हैं 200 करोड़

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 16, 2019 02:32 PM2019-06-16T14:32:01+5:302019-06-16T14:40:57+5:30

ICC World Cup 2019: India vs Pakistan: Wash out could cost millions to organizers | IND vs PAK: अगर बारिश में धुला मैच तो होगा करोड़ों का नुकसान, 4 मैच रद्द होने से 200 करोड़ रुपये गंवा चुके हैं आयोजक

भारत-पाकिस्तान मैच बारिश में धुलने पर हो सकता है करोड़ों का नुकसान

googleNewsNext

भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को मैनचेस्टर में खेले जा रहे मैच में सबकी नजरें मौसम पर टिकी हुई हैं, क्योंकि इस वर्ल्ड कप में अब तक चार मैच बारिश में धुल चुके हैं। 

मैनचेस्टर में पिछले एक हफ्ते से बारिश होती रही है और यहां तक कि शनिवार रात भी यहां बारिश हुई है। रविवार के दिन भी यहां पूरे दिन बादल छाए रहने के आसार हैं, जबकि दोपहर के बाद हल्की बारिश भी हो सकती है। वैसे तो इस मैच के बारिश में धुलने की संभावनाएं काफी कम हैं, लेकिन मैच के बारिश का खलल पड़ सकता है।

भारत-पाकिस्तान मैच बारिश में धुलने से करोड़ों का नुकसान

अगर भारत-पाकिस्तान का मैच बारिश में धुला, तो आयोजकों को करारा झटका लग सकता है। आइए जानते हैं इस मैच के बारिश में धुलने पर आयोजकों कितना नुकसान होगा।

भारत-पाकिस्तान मैच बारिश में धुलने पर आयोजकों को 137 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान होगा।

भारत-पाकिस्तान मैच के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीवी पर इस मैच के दौरान विज्ञापनों के लिए 2.5 रुपये प्रति सेकेंड तक की कीमत ली गई है।

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के सारे टिकट हाथों-हाथ बिक गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मैच की कुछ टिकटें 60 हजार रुपये तक में बिकी हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में अब तक चार मैच बारिश में धुलने से आयोजकों को 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो चुका है। ऐसे में आयोजक कतई नहीं चाहेंगे कि भारत-पाकिस्तान कै मैच जैसा बड़ा मुकाबला बारिश में धुले।  

Open in app