ICC World Cup 2019: India vs Pakistan, Old Trafford, Manchester Weather Forecast, Rain may interrupt | IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का खतरा, जानिए रविवार को कैसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम
भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर है बारिश का पूर्वानुमान

वर्ल्ड कप के मैचों पर बारिश का असर चर्चा का विषय बना हुआ है। गुरुवार को नॉटिंघम में भारत-न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द होने के साथ ही इस वर्ल्ड कप में बारिश की वजह से अब तक चार मैच रद्द हो चुके हैं। 

अब फैंस की नजरें 16 जून को भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में खेले जाने वाले बहुप्रीतिक्षित मुकाबले पर टिकी हैं। फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या ये मैच भी बारिश की चपेट में आ जाएगा?

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए क्या है मौसम का पूर्वानुमान

मैनचेस्टर के लिए रविवार के लिए, मतलब कि भारत-पाकिस्तान के मैच वाले दिन के लिए मौसम का पूर्वानुमान कोई बहुत उत्साहजनक नहीं है। 

पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को मैनचेस्टर में पूरे दिन बादल छाए रहने की संभावना है, साथ ही दिन बीतने का साथ ही यहां बारिश होने की भी संभावना है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि भारत-पाकिस्तान मैच पर भी बारिश का असर पड़ सकता है, जो दोनों देशों के क्रिकेट फैंस के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है।

पूरे दिन हल्की बारिश की संभावना, धूप के भी होंगे दर्शन!

रविवार के लिए बीबीसी के मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक, मैनचेस्टर में सुबह 6 से 8 बजे तक हल्की बारिश की संभावना है। इसके बाद सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक धूप निकल सकती है। लेकिन दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक फिर से हल्की बारिश की संभावना है।   

इंग्लैंड में वैसे तो कभी भी बारिश हो सकती है, लेकिन फैंस को उम्मीद होगी कि उन्हें भारत-पाकिस्तान के बीच पूरे 50 ओवर का मैच देखने को मिले। 

English summary :
India Vs Pakistan ICC World Cup Match 2019 Weather Prediction in Hindi: The impact of rain on the World Cup matches remains a matter of discussion. With the cancellation of India-New Zealand match due to rain in Nottingham on Thursday, four matches have been canceled so far due to the rain in this World Cup.


Web Title: ICC World Cup 2019: India vs Pakistan, Old Trafford, Manchester Weather Forecast, Rain may interrupt
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे