IND vs PAK: मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज ने की गेंदबाजी में चौंकाने वाली गलती, पाकिस्तान को लग सकता है झटका

Mohammad Amir, Wahab Riaz: पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज ने भारत के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान चौंकाने वाली गलती की

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 16, 2019 05:00 PM2019-06-16T17:00:33+5:302019-06-16T17:00:33+5:30

ICC World Cup 2019: India vs Pakistan: Mohammad Amir, Wahab Riaz warned twice for running on the pitch | IND vs PAK: मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज ने की गेंदबाजी में चौंकाने वाली गलती, पाकिस्तान को लग सकता है झटका

मोहम्मद आमिर को मिली पिच के प्रतिबंधित क्षेत्र में दौड़ने के लिए दो बार चेतावनी

googleNewsNext

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को भारत के खिलाफ उनकी दमदार गेंदबाजी के लिए जाना जाता है। आमिर ने रविवार को मैनचेस्टर में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी पाकिस्तानी टीम के लिए शानदार शुरुआत की। 

आमिर ने भारतीय ओपनिंग बल्लेबाजों रोहित शर्मा और केएल राहुल का कड़ा इम्तिहान लिया और अपने पहले स्पैल के 4 ओवरों में सिर्फ 8 रन ही खर्च किए।

आमिर और वहाब को मिली पिच के डेंजर जोन पर दौड़ने पर चेतावनी

लेकिन आमिर ने इस दौरान एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिससे उनसे इस मैच में आगे गेंदबाजी का अधिकार छिन सकता है। दरअसल अपने स्पैल के पहले तीन ओवरों में ही आमिर को दो बार पिच पर प्रतिबंधित क्षेत्र में गेंदबाजी के लिए अंपायर ब्रूस ऑक्सनफोर्ड ने चेतावनी दी। अगर आमिर को एक और चेतावनी मिली तो वह इस मैच में आगे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। 

वहाब रियाज ने भी दोहराई आमिर वाली गलती

न सिर्फ आमिर बल्कि पाकिस्तान के अनुभवी तेज गेंदबाज वहाब रियाज को भी विकेट के प्रतिबंधित क्षेत्र में दौड़ने के लिए अंपायर की तरफ से दो चेतावनी दी गई। अब ऐसे में अगर इनमें से कोई भी तीसरी बार ये गलती करता है तो पाकिस्तान को एक गेंदबाज के बिना ही भारत के खिलाफ अपने ओवर पूरे करने होंगे। 

वहाब को भारतीय पारी के 24वें ओवर में ये चेतावनी मिली और संयोग से उसकी अगली गेंद पर ही उन्होंने केएल राहुल को आउट कर दिया, जिन्होंने आउट होने से पहले रोहित 78 गेंदों में 57 रन की पारी खेली और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की। 

Open in app