ICC World Cup 2019, IND vs NZ: "Massive" India Clash Will Not Define New Zealand's World Cup: Daniel Vettori | ICC World Cup 2019, IND vs NZ: पूर्व कप्तान ने सुझाया प्लान, इस तरह भारत को हरा सकता है न्यूजीलैंड
ICC World Cup 2019, IND vs NZ: पूर्व कप्तान ने सुझाया प्लान, इस तरह भारत को हरा सकता है न्यूजीलैंड

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को नॉटिंघम में विश्व कप-2019 का 8वां मैच खेला जाना है। विजय रथ पर सवार टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड के खिलाफ फतह हासिल कर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। दूसरी ओर न्यूजीलैंड अपने तीनों मैच जीत चुका है।

मैच को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने टीम को भारत से जीतने के लिए सुझाव दिया है। विटोरी ने कहा कि दोनों ही टीमें मजबूत हैं। न्यूजीलैंड का भारत के साथ मुकाबला काफी टक्कर का होगा। अगर न्यूजीलैंड को इसमें जीत दर्ज करनी है, तो खिलाड़ियों को बगैर दबाव के खेलना होगा। विटोरी के मुताबिक टीम के खिलाड़ी क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी हैं, ऐसे में टीम को खास रणनीति बनानी होगी। 

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को लंदन के केनिंग्टन ओवल में 36 रन से मात दी थी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 352 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 316 रन पर सिमट गई।

विश्व कप-2015 में न्यूजीलैंड ने फाइनल तक का सफर किया था, जहां खिताबी मुकाबले में उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। इस विश्व कप टीम काफी संतुलित नजर आ रही है।


Web Title: ICC World Cup 2019, IND vs NZ: "Massive" India Clash Will Not Define New Zealand's World Cup: Daniel Vettori
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे