भारत के लिए जीत की दुआ मांग रहे पड़ोसी, कोहली बोले- पाकिस्तानी फैंस का सपोर्ट बेहद दुर्लभ

ICC World Cup 2019: पाकिस्तानी फैंस भारत को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। मैच के दौरान कुछ पाकिस्तानी अपने मुल्क की जर्सी में भारत के नारे लगाते दिखे।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 30, 2019 05:55 PM2019-06-30T17:55:21+5:302019-06-30T17:55:21+5:30

ICC World Cup 2019: i do believe the pakistani fans will be supporting us for england match says virat kohli | भारत के लिए जीत की दुआ मांग रहे पड़ोसी, कोहली बोले- पाकिस्तानी फैंस का सपोर्ट बेहद दुर्लभ

भारत के लिए जीत की दुआ मांग रहे पड़ोसी, कोहली बोले- पाकिस्तानी फैंस का सपोर्ट बेहद दुर्लभ

googleNewsNext

इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को बर्मिंघम में खेले जा रहे मुकाबले में पाकिस्तानी फैंस भारत को सपोर्ट कर रहे हैं। दरअसल इसका कारण खेलभावना से ज्यादा खुद अपने मुल्क को सेमीफाइनल में पहुंचाना है।

मैच से पहले जब भारतीय कप्तान विराट कोहली से इस बार में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "सच कहूं तो बाहर जो कुछ भी हो रहा है वह मैंने नहीं देखा है, लेकिन मुझे विश्‍वास है कि पाकिस्‍तानी फैंस हमारा सपोर्ट करेंगे, जो कि एक दुर्लभ बात है।"

बता दें कि पाकिस्तानी फैंस भारत को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। मैच के दौरान कुछ पाकिस्तानी अपने मुल्क की जर्सी में भारत के नारे लगाते दिखे। बता दें कि भारत अगर इंग्लैंड के खिलाफ हारता है, तो पाकिस्तान खुद सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगा। पाकिस्तान को अगले दौर में पहुंचने के लिए भारत की इंग्लैंड पर जीत की दुआ के अलावा खुद वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले को अपने पक्ष में करना होगा।

Open in app