ICC World Cup 2019, ENG vs WI: England vs West Indies predicted XI, These changes might made | ENG vs WI Predicted XI: इंग्लैंड का ये स्टार गेंदबाज चोटिल, विंडीज टीम में हो सकते हैं कौन से बदलाव, जानिए संभावित XI
वेस्टइंडीज की टीम में इविन लुइस की वापसी होगी

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 19वें मैच में शुक्रवार को वेस्टइंडीज का सामना इंग्लैंड से साउथम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में होगा। वेस्टइंडीज की टीम ने अब तक 3 में एक मैच जीता है, एक में उसे हार मिली है जबकि एक मैच बारिश में धुल गया था। वहीं इंग्लैंड ने अब तक तीन में से दो मैच जीते हैं जबकि एक में उसे शिकस्त मिली है। 

शुक्रवार को खेले जाने वाले मैच में वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच जोरदार भिड़ंत होने की संभावना है। वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम ने इंग्लैंड को आखिरी बार 40 साल पहले 1979 में मात दी थी। इसके बाद से इन दोनों के बीच खेले गए 5 मैचों में से हर बार इंग्लैंड ने जीत हासिल की है। 

England vs West Indies: दोनों टीमों की संभावित इलेवन

इंग्लैंड की टीम स्टार गेंदबाज की चोट से परेशान

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड के बाएं टखने में सूजन है और उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध है। उनके ना खेलने की स्थिति में इंग्लैंड स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर मोईन अली को उतार सकती है। लेकिन साउथम्पटन के लिए शुक्रवार को मौसम के बादलों से घिरे रहने का अनुमान है। 

ऐसे में तेज गेंदबाजों की मददगार पिच पर इंग्लैंड आदिल राशिद और मोईन अली के रूप में दो स्पिनरों की जगह तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर टॉम कर्रन को मौका दे सकती है। वहीं पिछले मैच में चोटिल हुए जोस बटलर भी फिट हो गए हैं। 

इंग्लैंड की संभावित XI: जेसन रॉय, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, लियाम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड/मोईन अली/टॉम कर्रन।

वेस्टइंडीज टीम में होंगे कौन से बदलाव

वेस्टइंडीज टीम भी खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। आंद्रे रसेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोरदार स्पैल फेंकने के बाद असहज दिखे थे, हालांकि वह फिट हो रहे हैं। उनके खेलने पर फैसले टॉस के समय ही हो पाएगा। इविन लुइस ने बुधवार को ट्रेनिंग में हिस्सा लिया और वह क्रिस गेल के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। इंग्लैंड को क्रिस गेल से सावधान रहना होगा, जिन्होंने इस साल चार वनडे पारियों में 106 के औसत से इंग्लैंड के खिलाफ 424 रन ठोके हैं।

वेस्टइंडीज की संभावित XI: क्रिस गेल, इविन लुइस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमायेर, जेसन होल्डर, आंद्रे रसेल, कार्लोस ब्रेथवेट, एश्ले नर्स, शेल्डन कॉर्टेल, ओशाने थॉमस।

England vs West Indies: वर्ल्ड कप में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 6
इंग्लैंड ने जीते: 5
वेस्टइंडीज ने जीते: 1
टाई: 0
कोई परिणाम नहीं: 0

England vs West Indies: वनडे में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 101
इंग्लैंड ने जीते: 51
वेस्टइंडीज ने जीते: 44
टाई: 0
कोई परिणाम नही: 6

English summary :
West Indies Vs England Match Team Eleven Prediction: WI team face eng at Rose Bowl Stadium in Southampton on Friday in the 19th match of ICC World Cup 2019. The West Indies team has won one match in 3 so far, one in which it has lost, while one match was washed in the rain. England have won two of three matches so far, while one has lost.


Web Title: ICC World Cup 2019, ENG vs WI: England vs West Indies predicted XI, These changes might made
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे