ICC World Cup 2019: Cricket fans warned over World Cup final tickets | फैंस के लिए आईसीसी की चेतावनी, यहां से भूलकर भी ना खरीदें फाइनल मैच का टिकट
फैंस के लिए आईसीसी की चेतावनी, यहां से भूलकर भी ना खरीदें फाइनल मैच का टिकट

क्रिकेट विश्व कप के अधिकारियों ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स पर खेले जाने वाले फाइनल को देखने के इच्छुक खेल प्रशंसकों को चेतावनी दी कि वे किसी भी अनधिकृत टिकट वेबसाइट से टिकट नहीं खरीदें। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में आठ विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की, जिसमें टीम पहली बार 50 ओवर का खिताब हासिल करने की कोशिश करेगी।

मेजबान देश के फाइनल में खेलने से टिकटों की मांग भी बढ़ जाएगी, जिससे अनधिकृत मंचों पर टिकट बिकने लगे हैं। इन पर टिकटों की कीमतें भी बढ़ गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने फिर से अपनी बात दोहराई कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर टिकट बेचने की कोशिश करने वालों पर सक्रिय रूप से निगरानी रख रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

क्रिकेट संचालन संस्था ने चेताया कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर बिकने वाले टिकटों और उनके खातों को रद्द कर सकता है और खेल प्रशंसक के टिकटों की गारंटी केवल अधिकृत वेबसाइट से ही होगी।


Web Title: ICC World Cup 2019: Cricket fans warned over World Cup final tickets
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे