फैंस के लिए आईसीसी की चेतावनी, यहां से भूलकर भी ना खरीदें फाइनल मैच का टिकट

ICC World Cup 2019: मेजबान देश के फाइनल में खेलने से टिकटों की मांग भी बढ़ जाएगी, जिससे अनधिकृत मंचों पर टिकट बिकने लगे हैं। इन पर टिकटों की कीमतें भी बढ़ गई हैं।

By भाषा | Published: July 12, 2019 08:44 PM2019-07-12T20:44:03+5:302019-07-12T20:44:03+5:30

ICC World Cup 2019: Cricket fans warned over World Cup final tickets | फैंस के लिए आईसीसी की चेतावनी, यहां से भूलकर भी ना खरीदें फाइनल मैच का टिकट

फैंस के लिए आईसीसी की चेतावनी, यहां से भूलकर भी ना खरीदें फाइनल मैच का टिकट

googleNewsNext

क्रिकेट विश्व कप के अधिकारियों ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स पर खेले जाने वाले फाइनल को देखने के इच्छुक खेल प्रशंसकों को चेतावनी दी कि वे किसी भी अनधिकृत टिकट वेबसाइट से टिकट नहीं खरीदें। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में आठ विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की, जिसमें टीम पहली बार 50 ओवर का खिताब हासिल करने की कोशिश करेगी।

मेजबान देश के फाइनल में खेलने से टिकटों की मांग भी बढ़ जाएगी, जिससे अनधिकृत मंचों पर टिकट बिकने लगे हैं। इन पर टिकटों की कीमतें भी बढ़ गई हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने फिर से अपनी बात दोहराई कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर टिकट बेचने की कोशिश करने वालों पर सक्रिय रूप से निगरानी रख रहा है और उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा।

क्रिकेट संचालन संस्था ने चेताया कि वह अनधिकृत वेबसाइट पर बिकने वाले टिकटों और उनके खातों को रद्द कर सकता है और खेल प्रशंसक के टिकटों की गारंटी केवल अधिकृत वेबसाइट से ही होगी।

Open in app