ICC World Cup 2019, Bangladesh vs Sri Lanka: Match abandoned without toss due to rain | ICC World Cup, Ban vs SL: बारिश की भेंट चढ़ा टूर्नामेंट का तीसरा मैच, दोनों टीमों में बंटे 1-1 अंक
ICC World Cup, Ban vs SL: बारिश की भेंट चढ़ा टूर्नामेंट का तीसरा मैच, दोनों टीमों में बंटे 1-1 अंक

आईसीसी विश्व कप-2019 में 11 जून को श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया। काउंटी ग्राउंड पर खेला जाने वाले इस मैच में टॉस के बिना ही मैच को रद्द कर दिया गया।

इसी के साथ दोनों टीमों को एक-एक प्वाइंट बांट दिए गए। अंकतालिका में श्रीलंका अब चौथे स्थान पर आ गई है। इस टीम के चार मैचों में उसके चार अंक हैं। वहीं बांग्लादेश के चार मैचों में तीन अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है।

इस विश्व कप श्रीलंका का मुकाबला दूसरी बार बारिश के चलते रद्द हुआ है। 7 जून को पाकिस्तान के विरुद्ध भी मैच बारिश से धुल गया था। इस टूर्नामेंट अब तक कुल 3 मैच बारिश की वजह से नहीं हो सके हैं, जिनमें 10 जून को वेस्टइंडीज-साउथ अफ्रीका का मुकाबला भी शुमार है। इस विश्व कप में अभी तक सबसे ज्यादा मैच बारिश के कारण रद्द हुए हैं। इससे पहले किसी और विश्व कप में इतने मैच बारिश के कारण रद्द नहीं हुए थे।


Web Title: ICC World Cup 2019, Bangladesh vs Sri Lanka: Match abandoned without toss due to rain
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे