AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल के लिए इस बल्लेबाज को किया शामिल, चोटिल उस्मान ख्वाजा की लेगा जगह

Peter Handscomb: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में चोटिल उस्मान ख्वाजा की जगह पीटर हैंड्सकॉम्ब को शामिल किया है, कोच लैंगर ने की पुष्टि

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 10, 2019 03:03 PM2019-07-10T15:03:07+5:302019-07-10T15:03:07+5:30

ICC World Cup 2019, Australia vs England Semi Final: Peter Handscomb Set For World Cup Debut against England | AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल के लिए इस बल्लेबाज को किया शामिल, चोटिल उस्मान ख्वाजा की लेगा जगह

ऑस्ट्रेलिया ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को सेमीफाइनल के लिए टीम में किया शाामिल

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच से अपना वर्ल्ड कप डेब्यू करने को तैयार हैं। 

हैंड्सकॉम्ब को स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी के बाद वर्ल्ड टीम में नहीं चुना गया था। पीटर हैंड्सकॉम्ब को चोटिल शॉन मार्श की जगह टीम में शामिल किया गया है। 

वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में चोटिल हुए मार्कस स्टोइनिस ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है, उनके भी सेमीफाइनल में खेलने की संभावनाएं हैं।

पीटर हैंड्सकॉम्ब खेलेंगे सेमीफाइनल, कोच ने की पुष्टि

वहीं उस्मान ख्वाजा के हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद बैटिंग में आई रिक्तता को भरने के लिए अब 28 वर्षीय हैंड्सकॉम्ब गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की है कि पीटर हैंड्सकॉम्ब गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में खेलेंगे।

लैंगर ने कहा, 'मैं आपको सच बताऊंगा, पीटर 100 फीसदी खेलेंगे।'

लैंगर ने कहा, 'वह इसके हकदार हैं। वह शुरुआती टीम का हिस्सा न बनने के मामले में दुर्भाग्यशाली थे।'

उन्होंने कहा, 'वह अच्छी फॉर्म में हैं, वह ऑस्ट्रेलिया ए के लिए अच्छा खेले हैं, और मिडिल ऑर्डर में एक अच्छा संतुलन प्रदान करते हैं।' 

लैंगर ने साथ ही कहा कि चोटिल उस्मान ख्वाजा की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड आएंगे, लेकिन अभी आईसीसी की तकनीकी समिति से इसे मंजूरी मिलना बाकी है।

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा, 'वह उस्मान ख्वाजा के आधिकारिक रिप्लेसमेंट के तौर पर आएंगे। टीम में हर किसी की तरह उनमें भी निश्चित तौर पर खेलने की क्षमता है।' 

Open in app