ICC Test Rankings: Chris Woakes rises to No.7, Stuart Broad enters top 10 | ICC Test Rankings: ऑलराउंडर की फेहरिस्त में क्रिस वोक्स ने मारी छलांग, टॉप-10 में पहुंचे स्टुअर्ट ब्रॉड
ICC Test Rankings: ऑलराउंडर की फेहरिस्त में क्रिस वोक्स ने मारी छलांग, टॉप-10 में पहुंचे स्टुअर्ट ब्रॉड

Highlightsआईसीसी ने जारी की ताजा रैंकिंग।क्रिस वोक्स ने लगाई 2 पायदान की छलांग।टॉप-5 में नहीं कोई बदलाव।

ICC Test Rankings: क्रिस वोक्स ने आईसीसी टेस्ट ऑलराउंडर रैंकिंग में दो पायदान की छलांग लगाते हुए सातवें स्थान पर जगह बना ली है, जबकि स्टुअर्ट ब्रॉड को एक स्थान का फायदा हुआ है और वह टॉप-10 में शुमार हो गए हैं।

टॉप-5 में नहीं कोई बदलाव

हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष पांच स्थानों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बेन स्टोक्स (464), जेसन होल्डर (447), रवींद्र जडेजा (397), मिचेल स्टार्क (298) और रविचंद्रन अश्विन (281)  शीर्ष-5 में हैं।

 

आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में तीसरे पायदान पर इंग्लैंड

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की तालिका में इंग्लैंड ने तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। इंग्लैंड के नाम 266 अंक हो गये हैं जो दूसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया से 30 अंक कम हैं। भारत 360 अंक के साथ शीर्ष पर है जबकि न्यूजीलैंड (180 अंक) चौथे और पाकिस्तान (140 अंक) पांचवें स्थान पर है।

इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में पाकिस्तान को दी मात

विकेटकीपर जोस बटलर (75) और हरफनमौला क्रिस वोक्स (नाबाद 84) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 139 रन की साझेदारी से इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।  

इंग्लैंड ने चौथी पारी में 82.1 ओवर में सात विकेट पर 277 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। पाकिस्तान के लिए यासिर शाह ने दूसरी पारी में चार विकेट लिए। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 13 अगस्त से शुरू होना है।

Web Title: ICC Test Rankings: Chris Woakes rises to No.7, Stuart Broad enters top 10
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे