T20 World Cup: कोहली ने ऋषभ पंत से जब कहा- 'विकेटकीपर तो मेरे पास और भी हैं', वीडियो हुआ वायरल

भारत को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान के आगाज से पहले दुबई में अभ्यास मैच खेलना है। ये मैच 18 और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाएंगे।

By विनीत कुमार | Published: October 15, 2021 02:02 PM2021-10-15T14:02:19+5:302021-10-15T14:07:36+5:30

ICC T20 World Cup Virat Kohli tells Rishabh Pant have lot of wicketkeepers | T20 World Cup: कोहली ने ऋषभ पंत से जब कहा- 'विकेटकीपर तो मेरे पास और भी हैं', वीडियो हुआ वायरल

विराट कोहली और ऋषभ पंत का मजेदार वीडियो वायरल

googleNewsNext
Highlightsआईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के प्रोमोशनल वीडियो में विराट कोहली और ऋषभ पंत। वर्ल्ड कप के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर की ओर से बतौर विज्ञापन जारी किया गया है ये वीडियो

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज अगले हफ्ते से होगा। लगभग सभी टीमें इसके लिए कमर कस चुकी हैं। टी20 वर्ल्ड में भारतीय टीम की कमान विराट कोहली संभालेंगे और बतौर कप्तान कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाने का मलाल वे जरूर इस वर्ल्ड कप में खत्म करना चाहेंगे।

इन सबके बीच विराट कोहली और टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत का एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है। ये वीडियो दरअसल वर्ल्ड कप के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर की ओर से बतौर विज्ञापन जारी किया गया है। इसमें कोहली और पंत कुछ मजेदार बातें करते नजर आते हैं।

कोहली-ऋषभ पंत का वीडियो

इस वीडियो में कोहली वीडियो चैट के जरिए पंत को कहते नजर आते हैं- 'ऋषभ टी20 क्रिकेट में छक्के ही मैच जीताते हैं।' 

इस पर पंत कहते हैं- 'डोन्ट वरी भैया, मैं हर दिन प्रैक्टिस कर रहा हूं। याद है ना एक वर्ल्ड कप एक विकेटकीपर ने ही छक्का मारकर जीता दिया था।' इस पर कोहली कहते हैं कि हां पर माही भाई के बाद उनके जैसा कोई विकेटकीपर नहीं मिला।' देखें पूरा वीडियो...

बता दें कि भारत को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान के आगाज से पहले दुबई में अभ्यास मैच भी खेलना है। ये मैच 18 और 20 अक्टूबर को खेले जाएंगे। 

भारत अभ्यास मैच में इग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। वहीं टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ मैच से करेगी।

टी20 वर्ल्ड कप इस बार ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित होना है। इसकी मेजबानी हालांकि बीसीसीआई करेगा। दरअसल पहले ये टूर्नामेंट भारत में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण स्थान को बदला गया है। ये टूर्नामेंट 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान को सुपर-12 के ग्रुप-2 में रखा गया है।

Open in app