ICC rankings: Jemimah Rodrigues, Smriti Mandhana move up to second and sixth | 3 मैचों में बनाए 180 रन, आईसीसी रैंकिंग में इस पायदान पर पहुंची स्मृति मंधाना
3 मैचों में बनाए 180 रन, आईसीसी रैंकिंग में इस पायदान पर पहुंची स्मृति मंधाना

भारतीय महिला बल्लेबाज जेमिमा रौद्रिगेज और स्मृति मंधाना चार पायदान चढ़कर आईसीसी टी20 रैंकिंग में क्रमश: दूसरे और छठे स्थान पर पहुंच गई। भारत को तीन मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड ने 3-0 से हराया। रौद्रिगेज ने तीन मैचों की श्रृंखला में 132 रन बनाए, जबकि मंधाना ने 180 रन जोड़े और उसे चार पायदान का फायदा मिला।

गेंदबाजों में स्पिनर राधा यादव 18 पायदान चढकर 10वें स्थान पर पहुंच गई। दीप्ति शर्मा पांच पायदान चढकर 14वें स्थान पर पहुंच गई है। न्यूजीलैंड की सोफी डेवाइन 11वें से आठवें स्थान पर पहुंच गई। कप्तान एमी सैटर्थवेट 23वें से 17वें स्थान पर आ गई। 

हरफनमौलाओं में वेस्टइंडीज की डिएंड्रा डोटिन शीर्ष पर हैं। बल्लेबाजों में पाकिस्तानी कप्तान बिसमाह मारूफ तीन पायदान चढकर 15वें स्थान पर पहुंच गई। वनडे प्रारूप में शीर्ष पर काबिज सना मीर छह पायदान चढकर 28वें स्थान पर है। टीम रैंकिंग में न्यूजीलैंड इंग्लैंड को पछाड़कर दूसरे स्थान पर पहुंच गया। आस्ट्रेलिया शीर्ष पर और भारत पांचवें स्थान पर है। 


Web Title: ICC rankings: Jemimah Rodrigues, Smriti Mandhana move up to second and sixth
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे