ICC ने की बेन स्टोक्स की तारीफ से सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश, खुद हुआ ट्रोल

Sachin Tendulkar: आईसीसी ने बेन स्टोक्स को लेकर किए गए एक पुराने ट्वीट से सचिन तेंदुलकर को की ट्रोल करने की कोशिश, खुद ही हुआ ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 28, 2019 04:27 PM2019-08-28T16:27:52+5:302019-08-28T16:28:24+5:30

ICC Mocks Sachin Tendulkar with ben stokes tweet again, fans are enraged | ICC ने की बेन स्टोक्स की तारीफ से सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश, खुद हुआ ट्रोल

सचिन को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ही ट्रोल हुआ आईसीसी

googleNewsNext

आईसीसी इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर किए गए एक ट्वीट को लेकर भारतीय फैंस के निशाने पर आ गया, जिसे महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करने के तौर पर देखा जा रहा है।

वर्ल्ड कप 2019 फाइनल के अपने एक पुराने ट्वीट को आईसीसी ने अपने आधिकारिक हैंडल से फिर से शेयर किया है, जिसमें सचिन वर्ल्ड कप फाइनल में मैन ऑफ मैच रहे बेन स्टोक्स को मैन ऑफ मैच दे रहे थे। 

सचिन को ट्रोल कर फैंस के निशाने पर आया आईसीसी

उस ट्वीट का कैप्शन था, 'सर्वकालिक महान क्रिकेटर और सचिन तेंदुलकर।' 

अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट में बेन स्टोक्स ने नाबाद शतक जड़ते हुए इंग्लैंड को एक विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। 

स्टोक्स की इस पारी के बाद आईसीसी ने अपने 15 जुलाई के उस ट्वीट को फिर से शेयर करते हुए लिखा है, 'आपको बताया  था।' 

हालांकि इस ट्वीट के साथ आईसीसी ने मजाकिया इमोजी बनाया है, लेकिन भारतीय फैंस को ये मजाक बिल्कुल भी रास नहीं आया और उसने आईसीसी को जमकर ट्रोल कर दिया।

फैंस हालांकि इस बात से सहमत हैं कि हेडिंग्ले टेस्ट में बेन स्टोक्स की जोरदार प्रदर्शन की तारीफ होनी चाहिए, लेकिन वह इस बात से सहमत नहीं थे कि स्टोक्स सचिन से भी ज्यादा महान हैं।

हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 67 रन पर सिमट गई थी और उसे मैच के आखिरी दिन दूसरी पारी में जीत के लिए 359 रन के लक्ष्य के जवाब में 9 विकेट गिरने के बाद 73 रन की जरूरत थी।

लेकिन इंग्लैंड की वर्ल्ड कप जीत के हीरो रहे बेन स्टोक्स ने जैक लीच के साथ आखिरी विकेट के लिए नाबाद साझेदारी की और 135 रन की जोरदार पारी के साथ इंग्लैंड को एक विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। 

ये इंग्लैंड का चौथी पारी में हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य और टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में दसवां सबसे बड़ा लक्ष्य है। 

इस शानदार जीत से इंग्लैंड ने 1981 में हेडिंग्ले में खेले गए एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फॉलो ऑन खेलने के बावजूद जीत हासिल करने के कमाल की बराबरी कर ली।

Open in app