ICC grills Mansoor Akhtar over alleged spot-fixing charges | आईसीसी एसीयू अधिकारियों ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी से की पूछताछ
आईसीसी एसीयू अधिकारियों ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी से की पूछताछ

Highlightsउमर अकमल से संपर्क करने वाले पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज मंसूर अख्तर से एक घंटे तक पूछताछ की।पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट और 41 वनडे खेल चुके मंसूर पर उमर अकमल ने स्पॉट फिक्सिंग के लिए संपर्क करने का आरोप लगाया है।

कराची, 13 सितंबर। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई ने कनाडा ग्लोबल लीग के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के लिए उमर अकमल से संपर्क करने वाले पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज मंसूर अख्तर से एक घंटे तक पूछताछ की।

स्टीव रिचर्डसन नेशनल स्टेडियम पर पहुंच गए जहां मंसूर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पाकिस्तान के लिए 19 टेस्ट और 41 वनडे खेल चुके मंसूर पर उमर अकमल ने सीजीएल के दौरान उनसे स्पॉट फिक्सिंग के लिए संपर्क करने का आरोप लगाया है। एक फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे मंसूर ने इन आरोपों का खंडन किया है।

पाकिस्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज उमर अकमल ने आरोप लगाया था कि कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग में उन्हें पाकिस्तान के पूर्व टेस्ट ओपनर मंसूर अख्तर ने मैच फिक्सिंग के लिए पैसा ऑफर किया था।

अकमल ने इसकी शिकायत पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी से की थी, लेकिन मामला अपने देश के दो खिलाड़ियों से जुड़ा होने के बावजूद पीसीबी ने इसमें दखल देने से इनकार कर दिया, क्योंकि उनका कहना था कि यह विवाद दूसरे देश का है।


Web Title: ICC grills Mansoor Akhtar over alleged spot-fixing charges
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे