Icc Cricket World Cup 2019 Official Theme Song "Stand By Me" | World Cup 2019: आईसीसी ने जारी किया ऑफिशियल सॉन्ग, यहां देखें
World Cup 2019: आईसीसी ने जारी किया ऑफिशियल सॉन्ग, यहां देखें

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर पुरुष विश्व कप का अधिकारिक गान ‘स्टैंड बाई’ जारी किया। यह गान 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जायेगा।

‘स्टैंड बाई’ नई कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी ‘रूडिमेंटल’ बैंड ने तैयार किया है। आईसीसी पुरुष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे।

आईसीसी वर्ल्ड कप 30 मई से 14 जुलाई के बीच आयोजित किया जाना है। इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 48 मैच खेले जाएंगे। टीम इंडिया ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता है। टीम इंडिया की कोशिश तीसरी बार इस बार खिताब को अपने नाम करने की है।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 शुरू होने से पहले टीमों के बीच 10 अभ्यास मैच (वॉर्म-अप मुकाबले) खेले जाएंगे। ये मैच 24 से 28 मई के बीच खेले जाने हैं। भारत अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 4 जून को खेलेगा। भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को आमने-सामने होंगी। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।


Web Title: Icc Cricket World Cup 2019 Official Theme Song "Stand By Me"
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे