I enjoyed my girlfriend smiling, says Krishnappa Gowtham after scoring hundred and taking 8 wickets in KPL | इस भारतीय क्रिकेटर ने एक ही मैच में जड़ा शतक, लिए 8 विकेट, पर कहा, 'गर्लफ्रेंड की स्माइल ज्यादा एंजॉय की'
के गौतम ने केपीएल के एक ही मैच में जड़ा शतक और लिए 8 विकेट

Highlightsके गौतम ने केपीएल एक ही मैच में 134 रन जड़ने और 8 विकेट लेने का कमाल कियागौतम ने बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेलते हुए 56 गेंदों में 13 छक्कों की मदद से ठोके 134 रनगौतम ने गेंदबाजी में भी किया कमाल, 4 ओवर में 15 रन देकर लिए 8 विकेट

कर्नाटक प्रीमियर लीग में एक ही मैच में शतक जड़ने और 8 विकेट लेकर सुर्खियों में आने वाले ऑलराउंडर के गौतम अब अपने मजेदार बयान के लिए चर्चा में हैं।

गौतम ने शुक्रवार को केपीएल में बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेलते हुए शिवामोगा लायंस के खिलाफ महज 56 गेंदों में 13 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 134 रन की जोरदार पारी खेली और फिर गेंदबाजी में भी कमाल दिखाते हुए 4 ओवर में 15 रन देकर 8 विकेट झटकते हुए अपनी टीम को 70 रन से जोरदार जीत दिलाई।

गर्लफ्रेंड की स्माइल का ज्यादा लुत्फ उठाया: गौतम

इस रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के बाद जब प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान इस ऑलराउंडर ने कहा, 'ये उनके लिए जीवन भर में एक बार होने वाले मैच में से था। मुझे नहीं लगता ये (मैच में 8 विकेट लेना) किसी और ने किया है।

गौतम से जब पूछा गया कि उन्होंने बैटिंग का ज्यादा लुत्फ उठाया या गेंदबाजी का तो उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी गर्लफ्रेंड की स्माइल को ज्यादा एंजॉय किया।' 

इस मैच के दौरान गौतम ने केपीएल के इतिहास में सबसे तेज शतक (39 गेंदों में), सबसे बड़े स्कोर (134) और एक मैच में सर्वाधिक विकेट (8) लेने समेत कई रिकॉर्ड बना दिए।

उन्होंने अपनी इस पारी में 13 छक्के लगाए जो केपीएल इतिहास में सर्वाधिक छक्कों का रिकॉर्ड है। उन्होंने अपने 106 रन बाउंड्रीज से बनाए जो केपीएल में नया रिकॉर्ड है।

उनकी इस जोरदार पारी की मदद से बेल्लारी टस्कर्स ने 17 ओवर (बारिश की वजह से ओवर घटे) में 203/3 का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया। उनकी कहर बरपाती गेंदबाजी के आगे शिवमोगा लायंस की टीम 16.3 ओवर में 133 रन पर सिमट गए और बेल्लारी ने ये मैच 70 रन से जीत लिया।  


Web Title: I enjoyed my girlfriend smiling, says Krishnappa Gowtham after scoring hundred and taking 8 wickets in KPL
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे