hyderabad vs Kolkata 35th Match know here latest updatets after toss team playing 11 | IPL 2020, SRH vs KKR: दोनों ही टीमों में किए गए ये बड़े बदलाव, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअबु धाबी का शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम काफी बड़ा ग्राउंड है। अंकतालिका में मुंबई इंडियन्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बाद केकेआर चौथे स्थान पर है। हैदराबाद ने शहबाज नदीम की जगह अब्दुल समद और खलील अहमद की जगह टी नटराजन को टीम में शामिल किया है।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। केकेआर की मजबूत बैटिंग लाइन अप को देखते हुए हैदराबाद की कोशिश केकेआर को कम से कम लक्ष्य पर रोकने की होगी। केकेआर ने लॉकी फर्ग्यूसन क्रिस ग्रीन की जगह टीम में शामिल किया है। वहीं हैदराबाद ने शहबाज नदीम की जगह अब्दुल समद और खलील अहमद की जगह टी नटराजन को टीम में शामिल किया है।

अबु धाबी का शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम काफी बड़ा ग्राउंड है। यहां स्पिनर्स को कुछ मदद मिल सकती है। नितीश राणा नहीं चल पा रहे हैं जबकि कार्तिक के बल्लेबाजी क्रम को लेकर लगातार प्रयोग किये जा रहे हैं। आंद्रे रसेल और मोर्गन भी अपनी क्षमता के साथ न्याय नहीं कर पाये हैं। अंकतालिका में मुंबई इंडियन्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बाद केकेआर चौथे स्थान पर है। 

अगर दो बार का चैंपियन केकेआर प्लेऑफ में जगह बनाना चाहता है तो उसके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।केकेआर के गेंदबाजों ने किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई के खिलाफ कम अंतर वाली जीत के दौरान अच्छी गेंदबाजी की लेकिन आरसीबी और मुंबई के खिलाफ उन्होंने आसान रन लुटाये। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

कोलकाता नाइट राइडर्स- राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इय़ोन मोर्गेन (कप्तान), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव।

 

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल सदम, राशिद खान, बसलि थंपी, टी नटराजन और संदीप शर्मा।

Web Title: hyderabad vs Kolkata 35th Match know here latest updatets after toss team playing 11
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे